अमेरिकी नागरिकों के लिए खुशखबरी! टेक्सास के गवर्नर ने बढ़ाई व्यवसायों और सुविधाओं की क्षमता

दुनिया भर कोरोना महामारी के कारण ग्रसित है और उसके बाद हम सभी के लिए मास्क और सेनिटाइज़र अनिवार्य है। लेकिन अब अमेरिकी नागरिकों के लिए खुशखबरी है। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने राज्य में मास्क जनादेश को उठाने और सभी व्यवसायों और सुविधाओं की क्षमता को बढ़ाकर अगले बुधवार से शुरू करने की घोषणा की। 

स्रोत की जानकारी के अनुसार, ir की सूचना है कि गवर्नर ने मंगलवार को लक्सबॉक के उत्तरी टेक्सास शहर में मोंटेलोंगो के मैक्सिकन रेस्तरां में ल्यूबॉक चैंबर ऑफ कॉमर्स के एक संबोधन में घोषणा की। इस संदर्भ में एबॉट ने कहा कि टीके और एंटीबॉडी चिकित्सीय दवाओं की चिकित्सा प्रगति के साथ, टेक्सास में अब टेक्सस को वायरस से बचाने के लिए उपकरण हैं। 

उन्होंने कहा कि टेक्सास को 100 प्रतिशत खोलकर अब हम आजीविका और टेक्सस के लिए सामान्य स्थिति बहाल करने के लिए और अधिक करना चाहिए। हालांकि, लगभग 5.7 मिलियन वैक्सीन शॉट्स टेक्सस को प्रशासित किए गए हैं, और राज्य अब प्रत्येक सप्ताह लगभग एक मिलियन शॉट्स का संचालन कर रहा है, राज्यपाल के अनुसार, मार्च के अंत तक, वैक्सीन चाहने वाले 65 से अधिक हर एक व्यक्ति प्राप्त करने में सक्षम होगा।

स्वीडन में आतंकी हमला ! एक हमलावर ने 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काटा

अफ्रीकी देश रवांडा को मिला कोरोना वैक्सीन का पहला बैच

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कोरोना वैक्सीन को लेकर दिया ये आश्वासन

Related News