लॉकडाउन के बीच शादी के बंधन में बंधी यह एक्ट्रेस, साड़ी-मंगलसूत्र पहने आई नजर

कोरोना वायरस के कारण स्टार्स को इन दिनों अपने घरों में बंद देखा जा रहा है कोई बाहर नहीं आ रहा है. इसी बीच सभी स्टार्स इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर अधिक एक्टिव हो चुके हैं और कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने लगीं हैं और कुछ ना कुछ पोस्ट करने में लगीं हुईं हैं. अब हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसके बाद हर तरफ उनके लुक की चर्चा होने लगी. जी दरअसल फिल्मों में बोल्ड अवतार में नजर आने वाली उर्वशी रौतेला आए दिन इंस्टाग्राम पर भी अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने साड़ी में तस्वीर पोस्ट कर लोगों को हैरान कर दिया है.

 

आप देख सकते हैं इस तस्वीर की खास बात ये थी कि इसमें वह मंगलसूत्र पहने दिखीं. जी हाँ और अब तक इस तस्वीर को13 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मोहब्बत में बस नहीं चलता.' वैसे इस तस्वीर से फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि लॉकडाउन के बीच उर्वशी ने शादी कर ली है. उर्वशी की इस फोटो पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस पर एक यूजर को उर्वशी की ये तस्वीर देखकर यकीन नहीं हुआ और उसने पूछा- ''किसी से शादी कर ली है क्या आपने, वैसे साड़ी ज्यादा सूट कर रहा है तुमपर.''

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ''आज चांद कहां से निकला है. एक यूजर ने कमेंट किया- क्या हुआ सिस्टर आज पूरे कपड़ों में कैसे.'' आप सभी जानते ही होंगे कि कुछ दिनों पहले 'पैरासाइट' को लेकर एक ट्वीट की वजह से उर्वशी को काफी ट्रोल होना पड़ा था. जी दरअसल उर्वशी ने 'पैरासाइट' का जो रिव्यू शेयर किया था उस पर यूएस के एक लेखक ने उनका रिव्यू कॉपी पेस्ट करने का आरोप लगाया था लेकिन उसके बाद में अभिनेत्री के प्रवक्ता की तरफ से सफाई भी दे दी थी.

पत्नी के प्यार में कूक बने रणवीर सिंह, बनाते नजर आए पैनकेक

मुंबई स्टेशन पर उमड़े मजदूर को देखकर गुस्से में आईं कंगना की बहन, पीएम मोदी से लगाई यह गुहार

घर पर सब्जियां साफ करती नजर आई बॉलीवुड की यह बोल्ड अदाकारा

Related News