मुंबई स्टेशन पर उमड़े मजदूर को देखकर गुस्से में आईं कंगना की बहन, पीएम मोदी से लगाई यह गुहार
मुंबई स्टेशन पर उमड़े मजदूर को देखकर गुस्से में आईं कंगना की बहन, पीएम मोदी से लगाई यह गुहार
Share:

कोरोना वायरस के कारण लोगों को उनके घरों में रहने के लिए कहा गया है और इसी के चलते अब लॉकडाउन भी बढ़ चुका है. जी हाँ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है, लेकिन इसके बावजूद भी मुंबई के ब्रांदा रेलवे स्टेशन से चिंताजनक तस्वीरें सामने आई. जी दरसल मुंबई के ब्रांदा रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी और हर किसी को अपने घर जाने की जल्दी थी. वहीं कोरोना के बीच इतने सारे लोगों का साथ में दिखना हर किसी को परेशान कर रहा है और सभी ने हैरानी जताने के लिए ट्वीट्स भी किए. वहीं अब इन तस्वीरों को देख कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने विवादित बयान दे दिया है.

उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर पीएम मोदी से अपील की है कि, 'वो उन लोगों का ना रोकें जो खुद मरना चाहते हैं.' इसी के साथ उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- ''मेरी मोदी जी से एक ही प्राथना है कि जो लोग मरना चाहते हैं उन्हें जाने दें, उन्हें रोकिए मत. लेकिन किसी भी हालात में इन लोगों को वायरस को दूसरे राज्य तक ना ले जाने दें.'' इस समय रंगोली का ये अग्रेसिव अंदाज इस समय वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर लोगों की राय भी बंटी नजर आ रही है. इस ट्वीट को देखकर कोई रंगोली के बयान को सही बता रहा है तो कोई दिहाड़ी मजदूरों की मुश्किलों को गिना रहा है.

आप सभी को यह भी बता दें कि इस समय पुलिस की कार्रवाई के बाद मुंबई के ब्रांदा रेलवे स्टेशन से भीड़ को हटवा दिया गया है. वहीं राज्य के ग्रहमंत्री अनिल देशमुख ने भी आश्वासन दिया है कि ''इन मजदूरों के खाने का पूरा इंतजाम करा जाएगा.'' वैसे भी इस समय पूरे देश में कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है और सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र ही है जहां लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है.

थप्पड़ जैसी फिल्मों में किरदार निभाना चाहती हैं आकांक्षा

वरुण धवन की पुरानी तस्वीर शेयर कर युवक ने किया ट्रोल, एक्टर ने ले लिए मजे

सुशांत सिंह संग रिलेशन के सवाल पर रिया चक्रवर्ती ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -