सुनहरी ड्रेस पहनकर अपनी कातिलाना अदाओं से सब को घायल कर रही उर्वशी

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली उर्वशी रौतेला हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. पिछले कुछ दिनों से उर्वशी सोशल मीडिया से दूर थी और इसके बाद से ही फैंस उनके दीदार को तरस रहे थे लेकिन हाल ही में उर्वशी की लेटेस्ट फोटो सामने आई है.

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में उर्वशी ने एक बार फिर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे. इस बार उर्वशी ने अपना सुनहरा अवतार फैंस को दिखाया हैं. इस तस्वीर में उर्वशी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा हैं.

उर्वशी रौतेला ने एक फोटो पर कैप्शन में लिखा कि- 'हम सभी एक सामान हैं लेकिन जो हमें अलग करता है वह है दौड़, भाषा, धर्म, लिंग, धन आदि. मानवता के आधार पर हम सभी सामान हैं.' दूसरी तस्वीर में उर्वशी के हाथों में फूलों का गुलदस्तां भी दिख रहा हैं जो उनकी सुंदरता को और ज्यादा बढ़ा रहा हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर उर्वशी को 11 मिलियन से भी ज्यादा यूजर फॉलो करते हैं. गौरतलब हैं कि उर्वशी रौतेला ने सिंह साब द ग्रेट से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म बाद उर्वशी ने ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 जैसी बोल्ड फिल्मों में काम किया था.

इतने खूबसूरत महल में शाही शादी करेंगे निक और प्रियंका

रेसलर से पीटने के बाद राखी ने रोते हुए खली को कह दी ऐसी बात, हो सकता है बवाल

सलमान ने किया किसानों का जीना मुश्किल, हो रहे हैं परेशान

 

Related News