उर्फी जावेद के नए अवतार ने उड़ाए लोगों के होश, वीडियो देख बोले- 'सस्ती बैटवुमन'

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपनी फोटोज और रील साझा कर प्रशंसकों को सरप्राइज कर देती हैं. तथा उनकी प्रत्येक रील सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती हैं. हाल ही में अपने नए वीडियो में उर्फी जावेद ब्लैक लेदर की अतरंगी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने लेदर की लूज बैलून स्टाइल पैंट पहनी है. इसके साथ उर्फी ने हटकर वन ऑफ शोल्डर लेदर की ब्रा टीम अप की है. उर्फी की ब्रा की केवल एक ही स्लीव है, जिसमें ग्लव्स भी अटैच्ड है, जबकी दूसरे शोल्डर तथा हाथ पर कुछ नहीं है. 

वही वीडियो में उर्फी अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए किलर एक्सप्रेशंस के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने पीच न्यूड शेड की लिपस्टिक के साथ अपने मैकअप को Dewy रखा है. मस्कारा का इंटेंस कोट उनकी आंखों की सुंदरता में चार चांद लगा रहा है. उर्फी ने इस लुक के साथ बालों में हाई पोनीटेल बनाई हुई है. 

वही हमेशा की भांति उर्फी ने अपने इस लुक को भी फुल ऑन आत्मविश्वास के साथ पहना हुआ है. उर्फी अपने ऑउटफिट में जलवे बिखरेती हुई दिखाई दे रही हैं. मगर कई लोग उर्फी को इस लुक पर ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- सस्ती बैटवुमन. बता दे कि अपने ऑउटफिट के कारण उर्फी जावेद अक्सर ट्रोलर्स का निशाना बनती रहती है लेकिन उर्फी जावेद को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

रुबीना दिलैक को छोड़ अभिनव शुक्ला ने इस मशहूर एक्ट्रेस संग किया जमकर डांस, वायरल हुआ VIDEO

लता मंगेशकर की चिता को आग देने से पहले ही लौट गया था ये मशहूर एक्टर, कहा- 'जलते हुए नहीं...'

बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर है अर्चना पूरन सिंह का दीवाना, एक्ट्रेस के लिए किया था ये बड़ा काम

Related News