'किसी को भी जया बच्चन जैसा नहीं होना चाहिए', आखिर क्यों उर्फी जावेद ने दे डाला ये बड़ा बयान?

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) बहुत अधिक हॉट हैं तथा अपने काम से ज्यादा अपने फैशन और अतरंगी ऑउटफिट के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि उर्फी काफी बिंदास हैं तथा अपने मन की बात को हमेशा कह देती हैं, कभी यह नहीं सोचती हैं कि अगला इंसान क्या सोचेगा या क्या बोलेगा। कुछ देर पहले, उर्फी ने दिग्गज अभिनेत्री एवं अमिताभ बच्चन की पत्नी, जया बच्चन पर निशाना साधते हुए एक बहुत बड़ी बात कह दी है। उर्फी के बयान से और लोग तो हैरान हैं, वो खुद भी ऐसा कहकर दंग हो गई हैं।   

दरअसल, उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक बात कही है। इस बार उर्फी ने जो बयान दिया है, वो दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) पर है। हाल ही में जया बच्चन ने जिस प्रकार मीडिया से बर्ताव किया, वो उर्फी को बिल्कुल नहीं पसंद आया तथा इसी पर उन्होंने अपने मन की बात खुलकर रख दी। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पैपराजी के एक सदस्य से बहुत बुरी तरह बात कर रही हैं। जया बच्चन ने मीडिया के मेंबर से यह तक कह दिया कि वो चाहती हैं कि मीडिया मेंबर अब गिर जाए। उनकी इस बात को बहुत ट्रोल किया जा रहा है तथा अब इसपर उर्फी ने भी बोला है कि वो इस प्रकार का नहीं बनना चाहती हैं तथा किसी को भी जया बच्चन जैसा नहीं होना चाहिए। इस बात को एक स्टोरी के माध्यम से सामने रखने के तुरंत बाद उर्फी ने एक और स्टोरी डाली जिसमें उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें कभी-कभी स्वयं भी नहीं समझ आता है कि वो इतना क्यों बोलती हैं तथा हर बात को खुलकर सामने क्यों रखती हैं। मगर उन्हें ऐसा लगता है कि अपनी बातों को सामने रखकर उन्हें खुशी मिलती है, फिर चाहे इसका कोई भी नतीजा हो।

इस एक्टर संग रिलेशनशिप में है निम्रत कौर!

'सिर्फ जानवर ही सुन सकते हैं...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया अर्चना की आवाज का मजाक, भड़के लोग

मरने से पहले वैशाली ने मां के सामने खोला था राहुल का घिनौना राज

Related News