'कचरे की थैली' से उर्फी जावेद ने बना डाली ड्रेस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

जानी मानी मशहूर स्टार उर्फी जावेद का अजीबोगरीब फैशन अक्सर ख़बरों में रहता है। हालांकि उर्फी जावेद के फैशन की चर्चा रियलिटी शो बिग बॉस 16 से होना आरम्भ हो गई थी, जिसमें वह हर दिन नए नए लुक्स कैरी करती हुई दिखाई देती हैं। मगर उनका एक लुक उस समय भी ख़बरों में रहा था, जिसमें वह कचरे की थैली से बनी अपनी ड्रैस कैरी करती हुई नजर आई थीं। इसी बीच उर्फी जावेद अपने 2 लाख के डिजाउनर आउटफिट के पश्चात् इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह कचरे की थैली से बना आउटफिट कैरी करती हुई दिखाई दे रही हैं।  

वही कुछ घंटे पहले ही उर्फी ने एक नई इंस्टा रील साझा की है, जिसमें वह काले डस्टबिन बैग से बनी दो अलग-अलग ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। पहले ऑउटफिट में एक पोनीटेल के साथ किया गया एक बड़ा और स्ट्रेपी वर्जन है जबकि दूसरा एक बॉडीकॉन ऑउटफिट है, जो बेहद स्टाइलिश लग रहा है। उर्फी ने रील में खुलासा किया है कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में भी डस्टबिन बैग से बनी पोशाक पहनी थी, जहां वह प्रतियोगी के रूप में दिखाई दी थीं।  

 

उर्फी ने रील के साथ कैप्शन में लिखा, "मैं सचमुच इसे किसी रेड कार्पेट इवेंट में पहन सकती हूं, मजाक नहीं। साथ ही बिग बॉस में मैंने जो ओरिजिनल डस्टबिन बैग आउटफिट बनाया था, वह @komalpandeyofficial से प्रेरित था! प्रेरणा देती रहें।" वही उर्फी जावेद की इस रील पर लोगों ने खूब कमेंट किया है। एक शख्स ने लिखा, यह किसी दूसरी ड्रैस से भी बेहतर है। दूसरे ने लिखा, क्रिएटिविटी पर एक्सीलेंस। बता दें, उर्फी जावेद का फैशन आए दिन ख़बरों में रहता है, जिसकी चर्चा बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी देखने को मिलती है। 

उर्फी को मुंबई में नहीं मिल रहा है, क्या अजीब कपड़े है एक्ट्रेस की परेशानी की वजह

बिग बॉस 16 के इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस यूके का मिला ऑफर: रिपोर्ट्स

इस कारण दीपिका ने लंबे वक्त तक छिपाई प्रेग्नेंसी की खबर, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Related News