उर्फी को मुंबई में नहीं मिल रहा है, क्या अजीब कपड़े है एक्ट्रेस की परेशानी की वजह
उर्फी को मुंबई में नहीं मिल रहा है, क्या अजीब कपड़े है एक्ट्रेस की परेशानी की वजह
Share:

उर्फी जावेद मनोरंजन इंडस्ट्री में प्रसिद्ध चेहरों में से एक कही जाती है। एक्ट्रेस बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं। वह अपने अलग-अलग कपड़ों के लिए मशहूर हैं। अभिनेत्री हर मुद्दे पर काफी मुखर रहती हैं और अक्सर अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय साझा करती हैं। इस बीच कई लोगों ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस पर भद्दे कमेंट्स भी किए। हालांकि, अब उर्फी को अपने यूनिक ड्रेस सेंस की वजह से मुंबई में घर नहीं मिल रहा है।

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने जीवन के एक निजी मुद्दे को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें मुंबई में घर खोजने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उर्फी ने ट्विटर पर लिखा, “मुस्लिम मालिक मुझे किराए पर घर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं कैसे कपड़े पहनता हूं, हिंदी वाले मुझे किराए पर नहीं देना चाहते क्योंकि मैं मुस्लिम हूं। कुछ मालिकों को मुझे मिलने वाली राजनीतिक धमकियों से दिक्कत है। मुंबई में किराये का अपार्टमेंट ढूंढना बहुत कठिन है।"

जैसे ही यह लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा। "असंवैधानिक और गलत"। एक अन्य ने लिखा, "उचित तरीके से कपड़े पहनें" जब वह जमींदारों से मिल रही हों और मुंबई में घरों की तलाश कर रही हों। उर्फी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है कि किस तरह से राजनेता उन्हें भंडाफोड़ करने वाले कपड़े पहनने की धमकी दे रहे हैं और उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं जो उन्हें बलात्कार और हत्या की धमकी दे रहे हैं। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो उर्फी जावेद विभिन्न टेलीविजन कार्यक्रमों में एक एक्ट्रेस के रूप में दिखाई  दे चुकी झाई। दुर्गा, सात फेरे की हेरा फेरी, बेपन्ना, जीजी मां, दयान, ये रिश्ता क्या कहलाता है, और कसौटी जिंदगी की जैसे कुछ लोकप्रिय शो हैं जिनमें वह एक अभिनेत्री के रूप में दिखाई दी हैं। एक्ट्रेस स्प्लिटविला में भी नजर आई थीं। 

बिग बॉस 16 के इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस यूके का मिला ऑफर: रिपोर्ट्स

इस कारण दीपिका ने लंबे वक्त तक छिपाई प्रेग्नेंसी की खबर, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

शीजान ने दर्ज की जमानत याचिका, लेकिन कोर्ट से मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -