'अनुपमा' के इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है उर्फी जावेद

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT की पूर्व प्रतियोगी उर्फी जावेद और अनुपमा शो में अनुपमा के बेटे की भूमिका निभाने वाले पारस कलनावत एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। पारस एवं उर्फी ने एक साथ मां दुर्गा शो में काम किया हुआ है। जिसके पश्चात् दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। किन्तु दोनों का रिश्ता अधिक दिन चल नहीं पाया। अगस्त 2017 में पारस एवं उर्फी ने एक दूसरे को डेट करना आरम्भ किया। इस के चलते दोनों इस बात पर चुप्पी साधे रहे। पर नवंबर 2017 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पुष्टि कर दी थी।

वही आरम्भ में उर्फी को पारस की बहुत प्रशंसा करते हुए देखा जाता था। किन्तु 9 माह रिलेशनशिप में रहने के पश्चात् किसी अनबन के चलते अप्रैल 2018 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। कुछ माहों पहले एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि पारस और मैं अपोजिट अट्रैक्ट का बेहतर उदाहरण हैं। लेकिन चंद महीनों पश्चात् ही उनका ब्रेकअप हो गया।

वही जब पारस से दोनों के रिलेशनशिप को लेकर बात की गई तो उन्होंने इस प्रश्न से मुंह मोड़ते हुए कहा वह इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहते। दोनों के ब्रेकअप की खबर ने उनके प्रशंसकों को निराश किया था। बिगबॉस से निकलने के पश्चात् इन दिनों उर्फी बहुत सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, विशेष रूप से अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर, हाल ही में उन्होंने कैंडल जैनर की ब्लैक मल्टी-कटआउट ड्रेस का एकदम सेम आउटफिट पहना था जिसको लेकर प्रशंसकों ने कॉपी कैट कहकर उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया था।

टीवी की इस अदाकारा ने बाथटब में कराया फोटोशूट, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

KBC में आए कंटेस्टेंट ने जया को लेकर पूछ डाला ऐसा सवाल कि बिग बी ने बीच शो में कहा- आप जाइए…

सामने आईं श्रद्धा आर्या की वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

Related News