टीवी की इस अदाकारा ने बाथटब में कराया फोटोशूट, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
टीवी की इस अदाकारा ने बाथटब में कराया फोटोशूट, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा हिना खान टीवी की मशहूर अभिनेत्रयों में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करके सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हिना ने बिग बॉस में भी भाग लिया था जिसके पश्चात् से वो और अधिक लोकप्रिय हो गईं थीं।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री हिना खान बहुत सक्रीय नजर आई हैं। रेड ड्रेस पहने हुए उन्होंने बाथटब में बैठ कर फोटोशूट कराया है। वो अपने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए हमेशा अपडेट रहती हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किए जा रहे हैं। इस बार उन्होंने रेड कलर के ड्रेस में भिन्न-भिन्न अंदाज में हॉट लुक देते हुए फोटोज साझा की हैं, ये सारी फोटोज बाथटब में बैठ कर खिंचवाई गईं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है हेलो ब्यूटीफुल! साथ ही इन फोटोज पर प्रशंसकों के बहुत कमेंट भी आ रहे हैं। टीवी चैनल स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से इन्हें बहुत पहचान मिली थी। उसके पश्चात् वो टेलीविज़न की स्टार बन गईं। वही ये पहली बार नहीं है जब हिना खान की किसी तस्वीर ने इतना तहलका मचाया हो, आए दिन ही एक्ट्रेस की तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। 

सामने आईं श्रद्धा आर्या की वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें

जैस्मिन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखते ही बोले अली गोनी 'मुझे अपने पास बुला लो'

शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -