राखी सावंत संग उर्फी जावेद ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, वीडियो देख उड़े फैंस के होश

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी रहीं उर्फी जावेद ने 15 अक्टूबर को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन की प्री-सेलिब्रेशन पार्टी भी की थी। जहां वे राखी सावंत एवं अपने दूसरे फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दी थीं। उर्फी एवं राखी दोनों ने इस पार्टी की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की थीं। राखी ने उर्फी की बर्थडे पार्टी में बहुत तहलका मचाया था। राखी ने इसके वीडियो इंस्टा पर साझा किए हैं।

वही इन वीडियो में उर्फी और राखी साथ में डांस करते एवं मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। उर्फी के केक कटिंग का भी वीडियो साझा किया गया है। सभी पार्टी में नेहा कक्कड़ के बेहतरीन सांग पर डांस कर रहे हैं। राखी सावंत ने उर्फी की पार्टी में चार चांद लगाए। राखी सावंत एवं उर्फी दोनों ही जबरदस्त लग रही थीं।

इसके साथ ही उर्फी ने अपनी बर्थडे पार्टी के लिए ब्लैक कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी थी। हेयर टाई, पर्पल लिपस्टिक एवं सटल मेकअप में उर्फी ग्लैमरस लगीं। उर्फी और राखी के ये वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इन दिनों उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। उर्फी के आउटफिट बहुत ट्रेंड में रहते हैं। उनके स्वयं से डिजाइन किए गए ये आउटफिट सुर्खियां बटोर रहे हैं। उर्फी जावेद को उनके आउटफिट तथा ड्रेसिंग सेंस के कारण ट्रोल भी किया जाता है। किन्तु अभिनेत्री को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उल्टा अपने आउटफिट एवं स्टाइल के कारण उन्हें लाइमलाइट मिली है।

अफसाना-शमिता पर फूटा गौहर खान का गुस्सा, पूछा- हे भगवान क्या लोगों ने सोचने की क्षमता खो दी है?

KBC 13: हेमा मालिनी ने की पति की मिमिक्री, हंसते रह गए अमिताभ

शूटिंग के बीच घायल हुए मीत के मुख्य अभिनेता, लगे 6 टांके

Related News