अफसाना-शमिता पर फूटा गौहर खान का गुस्सा, पूछा- हे भगवान क्या लोगों ने सोचने की क्षमता खो दी है?

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के घर में खतरनाक हंगामा देखने को मिल रहा है। अफसाना खान ने पूरे घर में कहर बरपा रखा है। अफसाना एवं शमिता शेट्टी के मध्य हुए जबरदस्त झगड़े ने शो को चर्चाओं में ला दिया है। अब गौहर खान ने इन दोनों स्टार्स को उनके बर्ताव के लिए लताड़ लगाई है। गौहर खान ने ट्वीट कर लिखा- हे भगवान क्या लोगों ने अपने सोचने की क्षमता खो दी है? घर के भीतर क्रेजी कर देने वाला झगड़ा हो रहा है। कपड़े को काटने के लिए शमिता अपनी कैंची लेकर आ रही है। वाह। मैं हैरान हूं। एक तरफ आप चिल्ला रहे हैं कि ध्यान रखो तथा दूसरी ओर आप सबसे खतरनाक चीज कर रहे हो।

वही दूसरे ट्वीट में गौहर खान ने अफसाना खान पर हमला बोलते हुए कहा- अफसाना खान प्लीज अपना मुंह बंद रखें। प्लीज अपने आपको ये फेवर करें। #disgusting #Bb15। ध्यान हो एपिसोड में शमिता शेट्टी एवं अफसाना खान के मध्य खतरनाक झगड़ा हुआ। शमिता ने अफसाना को बोला- ये औरत पता नहीं कहां से आई है। इसके पश्चात् अफसाना ऐसा बोलीं कि उन्होंने रुकने का नाम नहीं लिया। अफसाना खान ने शमिता को एज शेम तथा बॉडी शेम किया। शमिता के करियर पर भी हमला बोला।

इसके साथ ही अफसाना खान ने क्रोध में शमिता के ऊपर चप्पल भी फेंकी। इस के चलते अफसाना खान को घरवालों ने शांत करने का प्रयास किया था किन्तु अफसाना ने किसी की नहीं सुनी। अफसाना खान ने झगड़े के चलते स्वयं को भी हानि पहुंचाई। वो स्वयं को मारने पीटने लगी। अफसाना खान के इस बर्ताव की सोशल मीडिया पर लोग क्लास लगा रहे हैं। शनिवार को टेलीकास्ट होने वाले वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान अफसाना को आईना दिखाएंगे तथा उनकी क्लास लेंगे।

KBC 13: हेमा मालिनी ने की पति की मिमिक्री, हंसते रह गए अमिताभ

शूटिंग के बीच घायल हुए मीत के मुख्य अभिनेता, लगे 6 टांके

टास्क के दौरान अफसाना खान ने फाड़ डाली अकासा की शर्ट, और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -