KBC 13: हेमा मालिनी ने की पति की मिमिक्री, हंसते रह गए अमिताभ

टीवी के बहुत ही मशहूर शो KBC तो आपने देखा ही होगा। इस बार इस शो का सीजन 13 चल रहा है और शो के होस्ट पहले के जैसे ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं। आप जानते ही होंगे क़ि शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)' का शानदार शुक्रवार एपिसोड धमाकेदार होता है और इस बार इस एपिसोड में हेमा मालिनी (Hema Malini) और निर्देशक रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) आने वाले हैं। वहीं सेट पर तीनों मिलकर 'शोले (Sholay)' की यादों को ताजा करते नजर आने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको पता ही होगा कि फिल्म में बसंती की भूमिका हेमा मालिनी ने निभाई थी। ऐसे में शो में उन्होंने डांस के लिए अपने जुनून के बारे में बात की और उसके बाद अमिताभ बच्चन के अनुरोध पर, देवी दुर्गा को चित्रित करने वाली मुद्राएं दिखाईं। इस दौरान अमिताभ ने शोले के बारे में एक दिलचस्प किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि 'फिल्म का वह सीन, जहां उनका किरदार 'जय' माउथ ऑर्गन बजाता है और जया बच्चन लैंप जलाती हैं, उस एक सीन के लिए तीन साल लग गए।' अमिताभ बच्चन ने कहा- 'एक दृश्य था, हम नीचे बैठे के माउथ ऑर्गन बजा रहे हैं और जया जी चिराग जला रही हैं। उनको तीन साल लग गए उस शॉट को लेने में।'

वहीं इस दौरान रमेश सिप्पी के अनुरोध पर हेमा मालिनी और बिग बी ने सत्ते पे सत्ता के 'दिलबर मेरे' गाने को रीक्रिएट किया। इसके बाद हेमा मालिनी ने 'शोले' में अपने सह-कलाकार और पति 'धर्मेंद्र' की नकल भी की। जी दरअसल उन्होंने फिल्म से असरानी, ​​अमजद खान और धर्मेंद्र के चरित्र की नकल की और उन्हें ऐसा करते देख अमिताभ बच्चन और रमेश सिप्पी हंसने लगे। वहीं शो में हेमा को उनके जन्मदिन का शानदार तोहफा भी मिला। वहीं दूसरी तरफ धर्मेंद्र ने भी वीडियो कॉल के जरिए शो से जुड़कर हेमा मालिनी को बधाई दी। उन्होंने कहा- "अरे ए बसंती, जन्मदिन मुबारक हो! पहचान मुझे?

फिल्म ‘शोले’ में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने भी किया था काम, बिग बी ने खुद किया खुलासा

VIDEO: 'KBC 13' में मचेगी जबरदस्त धूम, शोले की ये मशहूर अभिनेत्री करेगी शिरकत

घरवालों को लेकर अमिताभ बच्चन ने सुनाया ये जबरदस्त किस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -