शूटिंग के बीच घायल हुए मीत के मुख्य अभिनेता, लगे 6 टांके
शूटिंग के बीच घायल हुए मीत के मुख्य अभिनेता, लगे 6 टांके
Share:

टीवी सीरियल मीत इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन हाल ही में इस शो के मुख्य अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरसल इस शो में मुख्य अभिनेता का किरदार शगुन पांडे निभाते हैं और उन्होंने शूटिंग के दौरान खुद को घायल कर लिया। सामने आने वाली खबरों की मानें तो मीत को घायल होने की वजह से अस्पताल ले जाना पड़ा था, क्योंकि कट बहुत गहरा था और इसकी वजह से उन्हें 6 टांके लगे। मिली जानकारी के तहत शगुन ने खुद अपनी चोट के बारे में एक वेबसाइट को जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि- 'मैं एक सीन की शूटिंग कर रहा था। मुझे इस बात का बिल्कुल एहसास नहीं हुआ कि एक तेज धार वाली चीज मेरे हाथों पर गिर गई है। मुझे चोट लग गई थी, कट इस हद तक गहरा था कि लगभग उंगली की हड्डी दिख रही थी। मुझे एनेस्थीसिया लेना पड़ा और मुझे 6 टांके भी लगे।'मैं हॉस्पिटल से तुरंत शूटिंग पर आना चाहता था। डॉक्टरों ने मुझे बहुत सावधान रहने की सलाह दी है। मैं जिम में कसरत नहीं कर सकता और अपनी उंगलियों को मोड़ नहीं सकता। मैं बेहद सावधानी से शूटिंग मैनेज कर रहा हूं। प्रोडक्शन हाउस मेरा अच्छे से ख्याल रख रहा है।' अब बात करें शो मीत के बारे में तो कुछ दिनों पहले टेलीकास्ट हुए इस शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस शो में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका आशी सिंह निभा रहीं हैं जो दर्शकों के दिलों में पहले ही अपनी जगह बना चुकीं हैं। वहीं अब शो मीत में शगुन और आशी की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। इस शो का निर्देशन वैभव वंशराज सिंह ने किया है, यह लोकप्रिय बंगाली TV शो Bokul Kotha पर आधारित है। इस शो की कहानी मीत नाम की एक लड़की के इर्द गिर्द घूमती है, जो हरियाणा की एक टॉमबॉइश लड़की है और अपने परिवार की एक मात्र कमाने वाली भी।

टास्क के दौरान अफसाना खान ने फाड़ डाली अकासा की शर्ट, और फिर।।।

क्या शहनाज गिल को कॉपी कर रही हैं अफसाना खान? ट्विटर पर यूजर्स ने पूछा सवाल

अनुपमा: एक बार फिर अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -