पारिवारिक फिल्म बनाने वाले राजश्री प्रोडक्शन से जुड़ीं उर्फी जावेद, देखकर हैरान हुए फैंस

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इस बात का अनुमान आप हाल ही में सामने आए वीडियो से लगा सकते हैं। पारिवारिक मूवी बनाने वाले राजश्री प्रोडक्शन से अब बोल्ड उर्फी जुड़ गई हैं। उर्फी ने राजश्री प्रोडक्शन की एक ऐप का प्रमोशन किया है। ये प्रमोशन इस कारण अधिक सुर्ख़ियों में है क्योंकि इसका प्रमोशन उर्फी ने ब्रालेट पहनकर किया।

वही हाल ही में राजश्री प्रोडक्शन ने एक गेमिंग ऐप पेश किया है। इस गेमिंग ऐप पर लॉगिन करके आप गेम खेलकर रुपया कमा सकते हैं। इसी ऐप का प्रमोशन करने के लिए उर्फी ने बहुत बोल्ड ऑउटफिट पहने। सामने आए वीडियो में उर्फी रेड कलर की ब्रालेट संग लाइट ब्राउन कलर का ट्राउजर पहने दिखाई दे रही हैं। 

वही इस वीडियो में उर्फी गेमिंग ऐप तथा उसे खेलने के तरीके के बारे में बता रही हैं। उर्फी वीडियो में बोल रही हैं कि आप गेम खेलकर जो भी पैसे जीतेंगे वो सिर्फ 5 मिनट के भीतर आपके बैंक अकाउंट में आ जाएगा। वही ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान इसलिए खींच रहा है क्यों इसका कनेक्शन राजश्री प्रोडक्शन से है। राजश्री प्रोडक्शन अपनी पारिवारिक मूवीज के लिए जाना जाता है। इसमें ना तो बोल्ड सीन होता है, ना ही किसी प्रकार की अभद्र भाषा का उपयोग होता है तथा ना ही इसमें किसिंग सीन होता है। मतलब कि इस प्रोडक्शन हाउस की मूवीज आप बेहिचक अपनी फैमिली के साथ बैठकर देख सकते हैं। 

ऋतिक रोशन पर फिदा हुईं कविता कौशिक, बोली- पति को टीले से धक्का दे दूं क्या?

मैं अपने प्रशंसकों के समर्थन से अभिभूत हूं: विशाल

पलक तिवारी संग सलमान खान ने किया डांस तो बोली श्वेता तिवारी- 'ऊईईई... मां इस शो को...'

Related News