उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, बोले- भाजपा और जेडीयू नहीं है सबकुछ ठीक, बहुत जल्द उठाया जाएगा बड़ा कदम

पटना: बिहार में जातीय जनगणना को लेकर जारी राजनीति अब सियासी रंग लेने जा रही है। बिहार में जनता दल यूनाइटेड तथा भारतीय जनता पार्टी में इस मुद्दे को लेकर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। अभी कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह के उस बयान को 24 घंटे नहीं गुजरे, जिसमें उन्होंने तेजस्वी के इशारे पर सरकार नहीं चलने देने की बात कही थी। उसके तुरंत पश्चात् उपेंद्र कुशवाहा इस मुद्दे पर मैदान में कूद चुके हैं। मामला अब आहिस्ता-आहिस्ता नीतीश कुमार के हाथों से निकलकर JDU के अन्य नेताओं के बयानों में उलझता जा रहा है।

वही अब भाजपा पर हमला करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कारण जातीय जनगणना में देरी हो रही है। JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष कुशवाहा का ये बयान भारतीय जनता पार्टी नेताओं को उकसाने के लिए बहुत है। JDU नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कारण सर्वदलीय बैठक नहीं हो पा रही है तथा जातीय जनगणना को लेकर कोई भी फैसला नहीं हो पा रहा है।

वहीं उपेंद्र कुशवाहा के जवाब पर बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी नेताओं ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा बिल्कुल गलत बात कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता राम सागर सिंह ने उपेंद्र पर हमला करते हुए कहा कि लगता है उपेंद्र कुशवाहा नीतीश कुमार के बयान को ठीक से सुनते नहीं हैं। स्वयं नीतीश कुमार ने कहा है कि जातिगत जनगणना के मामले पर काम चल रहा है। उपेन्द्र  कुशवाहा जो इल्जाम लगा रहे है उन्हें पहले नीतीश कुमार से ये सवाल पूछना चाहिए। राम सागर सिंह के इस बयान पर JDU नेताओं की तरफ से भी बयान आने की आशा लगाई जा रही है तथा अब इस मामले में दोनों दलों की तरफ से गरमाहट वाली बयानबाजी आरम्भ होगी, जो दोनों दलों के लिए ठीक नहीं होगा।

बच्चे ने कर दिखाया कमाल! CM नीतीश के पास पहुंचा 12 वर्षीय मासूम, स्कूल और शिक्षकों की खोल डाली पोल

मदरसों में राष्ट्रगान अनिवार्य करने के फैसले पर शाहनवाज हुसैन ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

राज्यसभा सांसद बनाए जाने की खबरों पर आया अडानी ग्रुप का बयान, बताया पूरा सच

Related News