राज्यसभा सांसद बनाए जाने की खबरों पर आया अडानी ग्रुप का बयान, बताया पूरा सच
राज्यसभा सांसद बनाए जाने की खबरों पर आया अडानी ग्रुप का बयान, बताया पूरा सच
Share:

जाने माने मशहूर उद्योगपति तथा दुनिया के टॉप अमीरों में शुमार गौतम अडानी के परिवार को लेकर बीते कुछ दिनों से एक खबर चर्चा का विषय बनी हुई थी. बताया जा रहा था कि गौतम अडानी या उनकी पत्नी डॉ. प्रीति अडानी को राज्यसभा सांसद के लिए चुना जा सकता है. इस दावे पर अब अडानी ग्रुप का बयान सामने आया है. समूह ने कहा कि अडानी परिवार के किसी सदस्य की राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है. 

वही अपने बयान में अडानी ग्रुप ने कहा है कि समूह गौतम अडानी और डॉ. प्रीति अडानी को राज्यसभा भेजे जाने की खबरों के बारे में जानता है. यह खबरें पूर्ण तौर पर से गलत हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से दूसरे लोग अपनी दिलचस्पी के लिए हमारा नाम खराब कर रहे हैं. गौतम अडानी, डॉ. प्रीति अडानी तथा अडानी परिवार का कोई भी सदस्य किसी सियासी पार्टी को ज्वाइन करने नहीं जा रहा है. यह खबरें पूरी तरह से गलत हैं.

बता दे कि अडानी समूह (Adani Group) के चेयरमैन गौतम अडानी (Gautam Adani) 25 अप्रैल को दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों की फोर्ब्स (Forbes) की सूची में पांचवें स्थान पर पहुंच गए थे. अडानी की कुल नेट वर्थ (Gautam Adani Net Worth) 123.1 अरब डॉलर आंकी गई थी. उन्होंने Berkshire Hathaway के वॉरेन बफेट (Warren Buffett) को पीछे छोड़ते हुए यह स्थान हासिल किया था. बफेट 121.7 अरब डॉलर की कुल अनुमानित नेट वर्थ (Warren Buffett Net Worth) के साथ छठे स्थान पर आ गए थे.

आईएमडी ने केरल और लक्षद्वीप के लिए बारिश की चेतावनी जारी की

दिल्ली-पंजाब सहित इन राज्यों में पड़ेगी गर्मी की मार, इन जगहों के लिए जारी हुआ रेड अलर्ट

अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में लगी भयंकर आग, मची अफरा-तफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -