मामूली विवाद ने उजाड़ा घर, शादी के 11 महीने बाद बिछी लाश

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे धूम-धाम से 11 माह पहले शादी हुई। परिवार में सबकुछ बेहद अच्छा चल रहा था, मगर छोटे से विवाद के चलते पति हैवान बन गया। उसने अवैध हथियार से बीव को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी पति मौके से भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तलाशी आरम्भ कर दी है।

वही यूपी के श्रावस्ती जिले के नवीन मॉडर्न थाना इलाके के परशुरामपुर के मजरा भट्ठूपुरवा का ये पूरा केस है। खबर के अनुसार, फातिमा की शादी 11 माह पूर्व परशुरामपुर के मजरा भट्ठूपुरवा के अख्तर अली पुत्र हैदर के साथ हुई थी। शादी के पश्चात् से दोनों के बीच सबकुछ अच्छा चल रहा था, मगर पिछली रात पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। 

कहा जा रहा है कि पति-पत्नी के मध्य देर रात हुए छोटे से विवाद में अख्तर अली को इस कदर क्रोध आया, कि उसने पत्नी को गोली मार दी। वारदात के वक़्त घर में अपराधी की मां और उसके दो बच्चे उपस्थित थे। गोली चलने की आवाज से गांव में दहशत फैल गई। वहीं गांव के चौकीदार ने घटना की खबर पुलिस को दी। अवसर पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के पश्चात् महिला की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ-साथ पुलिस ने अपराधी पति के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है।

तिहाड़ में बंद सुशील कुमार के बढ़े भाव, जेल प्रशासन से बोले- मन नहीं लग रहा है प्लीज...

मां के रिश्ते पर लगा दाग! 5 वर्षीय मासूम ने गीला किया बिस्तर तो मां ने कर डाला ये शर्मनाक काम

ऐसा बिगड़ा प्रेम प्रसंग का मामला कि होने लगी फायरिंग और फिर...

Related News