ऐसा बिगड़ा प्रेम प्रसंग का मामला कि होने लगी फायरिंग और फिर...
ऐसा बिगड़ा प्रेम प्रसंग का मामला कि होने लगी फायरिंग और फिर...
Share:

गुरदासपुर: पाकिस्तान की सीमा से सटे गुरदासपुर जिले के बटाला में प्रेम प्रसंग को लेकर कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपको हैरानी होगी। जी दरअसल यहाँ लड़की के घरवालों ने लड़के के परिवार वालों पर हमला कर दिया। इस मामले में झगड़ा इतना अधिक हो गया कि फायरिंग शुरू हो गई। इस फायरिंग में लड़के पक्ष के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाकि के दो युवक घायल हो गए। बताया जा रहा है घायलों को पहले बटाला सिविल अस्पताल और फिर अमृतसर रेफर किया गया है।

वहीं चार शवों को पोस्टमार्टम के लिए मार्चरी में रखा गया है। बताया जा रहा है इस बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई है। इस घटना को आज यानी रविवार सुबह की बताया जा रहा है। इस घटना में गांव बल्लरवाल का प्रेमी जोड़ा घर से फरार हो गया लेकिन बाद में वह दोनों वापस आ गए। इस बीच गुस्साए लड़की के परिवार वालों ने खेत में काम कर रहे लड़के के परिवार वालों पर हमला बोल दिया और भगा भगाकर पिस्तौल से गोलियां मारकर एक ही परिवार के चार सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया।

इस बीच फायरिंग में दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सबसे पहले उन घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भर्ती करवाया गया, लेकिन डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए अमृतसर में रेफर कर दिया गया। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही थाना घुमान की पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी और पुलिस अभी जांच में जुटी हुई है।

प्रतिबंध लगने के बाद भी खेलेगा इंग्लैंड का ये खिलाड़ी

वैक्सीनेशन के मामले में महाराष्ट्र ने एक बार फिर बना डाला रिकॉर्ड

अचानक पानी में भभक उठी आग, वीडियो देख दंग रह गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -