यूपी सरकार का एक और मंत्री हुए कोरोना संक्रमित

लखनऊ: यूपी में कोविड-19 संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. यूपी सरकार के मंत्री भी कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं, अब तक दो मंत्रियों की जान चुकी है. आज पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी को भी कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है.  पंचायती राज मंत्री ने ट्वीट कर सूचना दी जा चुकी. मंत्री के संक्रमित होने की सूचना मिलते ही संगठन पदाधिकारियों से लेकर अफसरों में कोहराम मच गया है. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुद के कोविड-19 पॉजिटिव आने के उपरांत ट्वीट कर संपर्क में आए लोगों से अपनी कोविड-19 जांच कराने का अनुरोध किया है. 

उन्होंने लिखा कि कोविड-19 के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोरोना वायरस का परिक्षण करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव पी गई है. डॉक्टर्स की सलाह पर मैं हॉस्पिटल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा निवेदन है कि जो लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, वो खुद को आइसोलेट होकर अपनी जांच कराएं. आपको बता दें कि मंत्री ने लखनऊ में अपनी जांच करवा चुके है और वहीं भर्ती हुए हैं. मंत्री मुरादाबाद सिविल लाइन में रह रहे हैं. 15 अगस्त को उन्होंने कई स्थानों पर झण्डारोहण कर चुके थे. इसमें संगठन के नेता और अफसर शामिल रहे.

गर्भवती महिला समेत दो कोरोना संक्रमित की मौत: मुरादाबाद में कोविड से मरने वालों की संख्या बुधवार को 100 पहुंच चुके है. जिले में मंगलवार को एक दिन में रिकॉर्ड 246 कोविड-19 सामने आए. बुधवार को अब गर्भवती और गर्भ में पहले शिशु की मरने का केस सामने आया है. 21 वर्ष की महिला के पॉजिटिव होने पर निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है. वहां उसके गर्भ में शिशु की मरने के उपरांत बुधवार रात ढाई बजे TMU रेफर किया गया. वहां उसकी जान जा चुकी है. अमरोहा के 47 साल के व्यक्ति की भी TMU में आज सुबह मौत हो गई.

लखनऊ में दो रोडवेज की जबरदस्त भिड़ंत, 6 लोगों की मौत

इकॉनमी पर फिर बोले राहुल, कहा- मैं महीनों से चेतावनी दे रहा था, अब RBI ने भी माना

केरल में जारी है कोरोना का आतंक, दो हजार से अधिक नए संक्रमित मिले

Related News