उज्जैन: वैक्सीन के लिए परेशान है आम लोग, BJP MP ने अपने कर्मचारियों को लगवाया टीका

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से बीजेपी सांसद द्वारा अपने कार्यालय में स्पेशल टीम को बुलाकर सभी कर्मचारियों का कोरोना वैक्सीनेशन कराया गया है। जी हाँ, इस वैक्सीनेशन के दौरान की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही हैं। जी दरअसल सभी कर्मचारियों ने खुद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

बताया जा रहा है विवाद इसलिए भी हो रहा है, कि एक तरफ लोग वैक्सीन के लिए परेशान हैं, तो दूसरी तरफ सांसद ने वीआईपी कल्चर का प्रदर्शन किया है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि उज्जैन जिले में वैक्सीनेशन के लिए 18 से 44 आयु वर्ग के लोग परेशान हैं, इसी के साथ 45+ को भी दूसरा डोज नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में उज्जैन आलोट सांसद अनिल फिरोजिया ने अपने स्टाफ को सेठी नगर स्थित कार्यालय पर वैक्सीन लगवाई। बताया जा रहा है बीजेपी सांसद के कार्यालय पर करीब 14 लोगों का वैक्सीनेशन हुआ, और सभी तस्वीरें खुद स्टाफ ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

जैसे ही तस्वीरें वायरल हुईं वैसे ही विवाद खड़ा हो गया है। अब कांग्रेस ने भी इस मामले में तंज कसना शुरू कर दिए हैं। खबरों के अनुसार अब इस पूरे मामले को लेकर जिम्मेदार अधिकारी भी कुछ नहीं बोल रहे हैं। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि, ''एक तरफ आम लोग कोरोना वैक्सीन के लिए जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं भाजपाइयों को वीआईपी व्यवस्था मिल रही हैं। भाजपाइयों को वीआईपी व्यवस्था मिल रही हैं।''

कम पड़े बेड्स तो अपने घर को ही बना दिया अस्पताल, कर्नाटक के गृहमंत्री की 'सराहनीय' पहल

मगल ग्रह में चीन ने उतारा अपना रोवर, रखा ये नाम

ईद के दिन वैक्सीन का दूसरा डोज लेने पहुंचे सलमान, वीडियो वायरल

Related News