भीषण हादसे का शिकार हुए ट्रैक चालक और खालसी...

लखनऊ: लखनऊ में मोहनलालगंज थानाक्षेत्र के जुनाबगंज-मोहनलालगंज संपर्क मार्ग पर बीते बुधवार यानी 1 जनवरी 2020 दोपहर बाद भीषण हादसा हो गया. वहीं इंदौर के पीतमपुरा से मोबाइल टावर के एंगल लादकर आ रहा ट्रक फुलवरिया गांव के पास अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गया. हादसा इतना भयंकर था कि पीछे के हिस्से में लदे एंगल ट्रक की पूरी बॉडी को चीरकर आगे निकल गए. इससे ट्रक चालक और खलासी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ट्रक के मलबे में फंसे शव निकालने को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि ट्रक के निचले हिस्से को छोड़कर पूरी बॉडी क्षतिग्रस्त हो गई. कोतवाल के मुताबिक, फुलवरिया गांव के पास मोबाइल फोन टावर के एंगल से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे के गड्ढे को पार कर दीवार से टकरा गया. जंहा ट्रक को उन्नाव में अचलगंज के नवन्ना निवासी कमलाशंकर (26) चला रहे थे. उनके साथ गांव के ही क्लीनर अंकित उर्फ  छोटू (25) भी बैठे थे. ट्रक इंदौर के पीतमपुर से मोबाइल टावर बनाने में काम आने वाले एंगल लादकर सोनौली कि ओर जा रहा था. 

वहीं यह कहा जा रहा है कि हादसा इतना भयंकर था कि पीछे के हिस्से में लदे मोबाइल टावर लगाने के एंगल ट्रक की पूरी बॉडी को चीरकर आगे निकल आए. हादसे में चालक और खलासी ट्रक में फंस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को निकाला, पर तब तक दोनों के प्राण जा चुके थे. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से चालक-खलासी को बाहर निकाला. वहीं  पुलिस ने सूचना ट्रक पर लिखे नंबर से मालिक को दी. इसके बाद मृतकों के परिवारीजन तक सूचना पहुंचाई गई. वहीं बीते बुधवार यानी 1 जनवरी 2020 देर शाम तक दोनों के परिवारीजन मोहनलालगंज पहुंचे गए थे.

बांग्लादेश में फिर शुरू हुई इंटरनेट सुविधा, CAA के चलते लिया था बंद करने का फैसला

नव वर्ष की शुरुआत में एक हुए दो विरोधी

टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री

Related News