कोरोना वायरस के कारण ट्विटर पर एक्टिव यूजर्स की संख्या में आयी बढ़ोतरी

कोरोना वायरस के चलते माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक्टिव यूजर्स की संख्या में बढ़ी है। इसके साथ ही कंपनी का मानना है कि सोशल डिस्टेंटसिंग के कारण इस प्लेटफॉर्म के जरिए उपभोक्ता अपने दोस्तों के साथ जुड़े रहना चाहते हैं। इसके साथ ही यूजर्स इस वायरस से जुड़ी जानकारी भी इस प्लेटफॉर्म के जरिए दूसरों तक पहुंचा रहे हैं। वहीं, कंपनी के सीईओ जैक डॉर्सी ने कहा है कि ट्विटर उपयोग करने वाले यूजर्स की संख्या में सार्थक बढ़ोतरी देखने को मिली है। 

ट्विटर के एक्टिव यूजर्स की संख्या ट्विटर की रिपोर्ट के मुताबिक , डेली एक्टिव यूजर्स की संख्या में 23 फीसदी की बढोतरी हुई है। इस समय ट्विटर यूजर्स की संख्या 164 मिलियन तक पहुंच गई है।

ट्विटर के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर ने दिया बयान मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , ट्विटर के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर नेड सेगल ने कहा है कि कोरोना वायरस एशिया में महामारी का रूप ले चुका है। इसकी वजह से ट्विटर के विज्ञापन राजस्व भी प्रभावित हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर पहला अमेरिकी विज्ञापन समर्थित प्लेटफॉर्म है, जिसमें कोरोना वायरस की जानकारी दी थी।

फेसबुक के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ने कहा- मार्केट इंडस्ट्री पर प्रभाव पड़ेगा फेसबुक के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर शेरिल सैंडबर्ग ने कहा है कि वायरस की वजह से मार्केट इंडस्ट्री पर जरूर प्रभाव पड़ सकता है ।इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा है कि इससे इंटरनेट प्रोवाइडर्स पर भी प्रभाव पड़ेगा। 

कोरोना वायरस पीड़ितों की ऐसे होती है पहचान

Redmi K30 Pro सीरीज हुआ लांच, चार कैमरे के साथ यह है फीचर्स

Paytm दे रहा है ग्राहकों को बड़ा तोहफा

Related News