सैलून के बाहर काफी खूबसूरत दिखीं अक्षय की पत्नी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में चल रही है. बता दें कि वे हाल ही में जुहू के एक सैलून के बाहर स्पॉट की गई है और इस दौरान वह बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत अंदाज में नजर आई. ट्विंकल के इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है और आप देख सकते हैं कि उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ था. 

आप देख सकते हैं हसी इस दौरान ट्विंकल ने ब्लैक शर्ट के साथ चैक पैंट पहनी हुई है और इसके साथ ही गॉगल्स और हैंडबैग उनके लुक को स्टाइलिश भी बना रहे है. वहीं ट्विंकल ने अपनी इस खूबसूरत ड्रेस के साथ पर्पल और व्हाइट कलर के फुटवियर पहने थे. इतना ही नहीं पैपराजी पर नजर पड़ते ही उन्होंने मुस्कुराते हुए भी पोज दिए और इसमें उन्हें काफी पसंद भी किया गया. 

आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार भले ही बॉलीवुड के खिलाड़ी हो लेकिन उनके घर में असली खिलाड़ी उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ही हैं. दोनों कलाकारों के बीच एक अच्छी-खासी बॉन्डिंग नजर आती है. साथ ही हम आपको बता दें कि अदाकारा ट्विंकल अपनी किताबों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं औरउन्होंने अब तक कुल तीन किताबें लिखी हैं. जो कि बाजार में उपलब्ध है. 

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

62 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखीं डिम्पल, देखें फोटोज

Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई

रिप्ड जींस में यूं दिए पोज, धर्मा ऑफिस के बाहर दिखीं जान्हवी

Related News