रिप्ड जींस में यूं दिए पोज, धर्मा ऑफिस के बाहर दिखीं जान्हवी
रिप्ड जींस में यूं दिए पोज, धर्मा ऑफिस के बाहर दिखीं जान्हवी
Share:

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बने हुई रहती है और हाल ही में जाह्नवी को ओल्ड धर्मा ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है जहां इस दौरान जाह्नवी बेहद सिंपल अंदाज में नजर आई थे और लुक की बात की जाए तो इस समय उन्होंने रिप्ड जींस के साथ चैक शर्ट पहन रखी थी. 

आप फोटो में देख सकते हैं कि बालों को खुला छोड़ साथ में हैंडबैग लिया था और यहां जाह्नवी द्वारा मीडिया को कई पोज दिए गए और एक्ट्रेस जाह्नवी हमेशा की अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में बने हुई रहती है. वहीं जाह्नवी का जिम लुक भी काफी सुर्खियों में अक्सर बना हुआ रहता है. 

फ़िलहाल एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी इन दिनों कारगिल गर्ल फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक होगी. इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देने वाली है. बता दें कि फिल्म 'धड़क' हिट होते ही जान्हवी कपूर के हाथों में कई सारी फिल्में आ गई हैं और फिल्म 'धड़क' में उनके साथ लीड रोल में ईशान खट्टर देखने को मिले थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था. लेकिन दोनों के अदाकारी को सराहा गया था. 

कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर पर भड़की सोना मोहपात्रा, किया ये ट्वीट

फ्रेंच उपन्यास पर फिल्म बनाने जा रहे हैं 'अंधाधुन' के निर्देशक

'मर्दानी 2' में काम करने को लेकर रानी मुखर्जी ने किया खुलासा

सोनम के पति ने उन्हें दिया ये भद्दा नाम, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -