टीवी कलाकार जो कर रहे हैं शादी

हाल फिलहाल छोटे परदे की बड़ी खबर तो गौतम और पंखुड़ी का विवाह ही है. काफी समय में रिलेशनशिप में रह रहे गौतम आज यानि 5 फरवरी को पंखुड़ी के साथ विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं. बताया जा रहा है कि यह शादी दिल्ली में की जाएगी, जो दोनों का होमटाउन है. वैसे शादी के बंधन में केवल यही टीवी सेलिब्रिटी नहीं बंधने जा रहे, बल्कि इनकी फेहरिस्त बड़ी लम्बी है. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं बाकि टीवी स्टार्स की शादी के बारे में.

प्रिंस नरुल और युविका चौदर्य : हाल ही में प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने सगाई की है. दोनों के मुताबिक वह इसी साल शादी के बंधन में बंध जायेंगे, लेकिन इसकी डेट अभी फाइनल नहीं हुई है.

रिद्धिमा तिवारी और जसकरण सिंह : टीवी के धारावाहिक 'एक दिल दो जान' के को-स्टार्स जल्द ही शादी करने वाले हैं. इस कपल की यह दूसरी शादी है. कुछ समय पहले ही दोनों ने सगाई की.

अश्मित पटेल और महक चहल : कुछ समय पहले इस कपल की सगाई की खबरें आ चुकी हैं. महक और अश्मित दोनों ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. बताया जा रहा है कि दोनों इसी साल यूरोप में जाकर अपनी शादी करेंगे.

पूनम प्रीति और संजय गगनानी : मीडिया रिपोर्ट्स की ख़बरों से यह पता चला है कि यह कपल 18 फरवरी को सूरत में सगाई करने वाला है. 6 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहा यह कपल मार्च में शादी करेगा, लेकिन डेट अभी फाइनल नहीं की गई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण जौहर का शो छोड़ 'कॉमेडी हाई स्कूल' में रानी मुखर्जी

इंटिमेट सीन के बाद ऐसा फोटोशूट करवाया जेनिफर ने

देखें, गौतम और पंखुड़ी की मेहंदी रस्म की तस्वीरें

Related News