एक्टिंग के अलावा ये शौक रखता है ये टीवी एक्टर

बी-टाउन के स्टार्स के लिए एक्टिंग उनका प्रोफेशन है. इसी के साथ वो कई तरह के शौक पालते हैं जो कि अक्सर हम इंटरव्यू में उनके मुंह से सुनते रहते है. खासकर एडवेंचर और स्पोर्ट में फिल्मी कलाकारों की सबसे ज्यादा रूचि होती है. हाल ही में फीफा वर्ल्ड कप शुरू हो गया है. बी-टाउन के कलाकारों की नज़रें टीवी पर बनी रहती हैं. ऐसे ही एक स्टार और हैं कि एक्टिंग के अलावा अन्य एक्टिविटीज करने में काफी रूचि रखते हैं. हम बात कर रहे हैं टेलीविजन धारावाहिक 'तू आशिकी' में अहान फेम के अभिनेता  ऋत्विक अरोड़ा की जो कि एक्टिंग के अलावा कई एक्टिविटीज करने में रूखी रखते हैं.

ऋत्विक अरोड़ा का कहना है कि एक्टिंग के बाद उनकी लिस्ट में बास्केटबाल दूसरे नंबर पर है. उन्हें बास्केटबाल खेलना बेहद पसंद है. उनका मानना है कि यह वास्तव में उन्हें तरोताजा करता है और काम व ध्यान केंद्रित करने के लिए मेरे अंदर ऊर्जा भरता है. इसके अलावा ऋत्विक ने बताया कि उन्हें म्यूजिक काफी पसंद है जिसमें वो  गिटार बजने में काफी प्रफुल्लित महसूस करते हैं. इन सबके अलावा उन्होंने स्विमिंग करना भी अपनी हॉबी में बताया. 

बता दें कि ऋत्विक कलर्स टीवी पर प्रसारित सीरियल 'तू आशिकी' में अहान का किरदार निभा रहे हैं. वहीं उनके ऑपोसिट जन्नत जुबैर रहमानी हैं.  ऋत्विक अरोड़ा ने अपने  सीरियल 'तू आशिकी' में बताया कि यह बदलते ज़माने के युवाओं की प्रेम कहानी है. बता दें कि इस धारावाहिक को महेश भट्ट ने प्रोडूस किया है.

सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा शर्मा की हॉट तस्वीरों का जादू

सामने आया 'कयामत की रात' का अब तक का सबसे डरावना वीडियो

अब सिर्फ बोल्ड सीन्स करना चाहता है ये टीवी एक्टर

Related News