सैलून कर्मचारी पर चाक़ू से हमला करने पर गिरफ्तार हुआ टीवी का यह मशहूर एक्टर

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्टर और फिल्म 'शमिताभ' फेम एक्टर अभिमन्यु चौधरी पर पुलिस केस की न्यूज सामने आ रही है. जी हाँ, ओशिवारा पुलिस ने हाल ही में अभिमन्यु को उनके एक फ्रेंड अभिनव चौधरी के साथ अरेस्ट कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में अभिमन्यु चौधरी और उनके दोस्त अभिनव चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने सैलून के एक कर्मचारी पर चाकू से हमला किया है. वहीं मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस के मुताबिक सैलून के एम्पलाई ने गलत तरीके से पीड़िता(कस्टमर) को छूने की कोशिश की थी और उसके बाद पीड़िता ने अभिमन्यु को कॉल लगाया था जहाँ अभिमन्यु अपने दोस्त के साथ पहुंचे और चाकू से सैलून के एम्पलाई पर हमला कर दिया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जो दोस्त अभिमन्यु के साथ आए थे उन्होंने सैलून के एम्पलाई को मोलेस्ट करने की भी कोशिश की जो काफी गलत है. इसी के साथ अब पुलिस ने अभिमन्यु और उनके दोस्त को आईपीसी की धारा 354, 324 और 326 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं इस मामले में सैलून में जो कुछ भी हुआ वो पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गया और इस घटना के 4 दिन बाद पीड़िता(कस्टमर) ने सैलून के एम्पलाई के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत शिकायत लिख ली है और इस समय सैलून का एम्पलाई हॉस्पिटल में एडमिट है इस कारण से पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी.

'मौनी रॉय' की इस एक्ट्रेस ने की मिमिक्री

दीपिका सिंह के बेटे ने सोशल मीडिया पर फैंस से की कवच 2 देखने की मांग

कुछ इस अंदाज में 'शाबिर अहलूवालिया' ने अपनी पत्नी के लिए किया रोमांटिक पोस्ट

 

Related News