कुछ इस अंदाज में 'शाबिर अहलूवालिया' ने अपनी पत्नी के लिए किया रोमांटिक पोस्ट
कुछ इस अंदाज में 'शाबिर अहलूवालिया' ने अपनी पत्नी के लिए किया रोमांटिक पोस्ट
Share:

अपनी पत्नी कांची कौल के बर्थडे (24 मई) पर एक रोमांटिक पोस्ट पॉप्युलर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में अभि का रोल निभा रहे ऐक्टर शबीर अहलूवालिया ने  लिखकर उन्हें विश किया है. शबीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर करते हुए अपनी पत्नी को विश किया है. उसे कैप्शन दिया, 'हैप्पी बर्थडे माइ लव शबीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विडियो शेयर करते हुए लिखा. 

Kum Kum Bhagya में एक सीन के लिए करनी पड़ती है इतनी मेहनत

एक ऑटोरिक्शे में विडियो में शबीर और कांची बैठे थे और शबीर में अपनी पत्नी के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं. साथ ही दोनों के एक-दूसरे के प्यार में पागल दिख रहे हैं. विडियो में शबीर अपनी पत्नी के गाल पर किस भी करते नजर आ रहे हैं. शबीर के अलावा कांची की करीबी दोस्त एकता कपूर ने भी उन्हें विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. कांची के सबसे करीबी दोस्तों में से एक एक प्यारे नोट के सात ऐक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा देशमुख ने भी उन्हें विश किया है.

Sunil Grover ने सलमान खान को इस बात के लिए किया साफ़ इंकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शबीर और कांची एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और थोड़े दिनों बाद ही एक-दूसरे डेट करना शुरू कर दिया था. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शबीर और कांची ने शादी करने का फैसला किया. शबीर और कांची ने साल 2011 में शादी की थी और अब दोनों के दो बच्चे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभी शबीर कुमकुम भाग्य में श्रीति झा के साथ दिखाई दे रहे हैं. वहीं कांची ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'एक लड़की अंजनी सी' से की थी. उन्होंने 'एक ननद की खुशियों की चाबी – मेरी भाभी', भाभी और मायका सहित कई शोज किए हैं. शादी के बाद अपने बच्चों के साथ समय बिता अपने टीवी करियर से ब्रेक लेते हुए रही हैं. 

बॉलीवुड में हिट होने के बाद टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं करीना, देखें टीज़र

फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : आखिर किस बात का कार्तिक को लगा बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -