फांसी लगाने से चंद मिनट पहले तुनिषा शर्मा ने इस शख्स से की थी लंबी बात, अब हुआ खुलासा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए मुंबई पुलिस जुटी हुई है। इस के चलते निरंतर इस मामले को लेकर कोई ना कोई ऐसा हैरतंअगेज अपडेट सामने आ रहा है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि आत्महत्या करने से पहले तुनिषा शर्मा ने बॉयफ्रेंड शीजान से घंटों चैट की थी। तत्पश्चात, तुनिषा ने फांसी लगाकर जान दे दी। ऐसे में सवाल उठता है कि दोनों के बीच चैट में ऐसी क्या बातचीत हो रही थी कि तुनिषा ने अपनी जिंदगी को समाप्त करने का निर्णय ले लिया।

वही इस बीच पुलिस के हाथ लगी तुनिषा (Tunisha Sharma) की चैट से एक और खुलासा हुआ है। तुनिषा की चैट से पता चला है कि वो आत्महत्या करने से पहले जिस व्यक्ति से अंतिम बार बात कर रही थीं वो कोई और नहीं बल्कि शीजान खान हैं। तुनिषा की शीजान से ये चैट बहुत लंबी हुई। इसके कुछ देर पश्चात् ही तुनिषा ने मेकअप रूप में जाकर फांसी लगा ली तथा जिंदगी को समाप्त कर लिया।

वही शीजान (Sheezan) तुनिषा (Tunisha Sharma) की मां की FIR के पश्चात् पुलिस हिरासत में है। पुलिस निरंतर शीजान से तुनिषा से अंतिम बार चैट में क्या बात हुई इसे लेकर सवाल पूछ रही है मगर शीजान ने अभी तक इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा है। सूत्रों के अनुसार, शीजान पूछताछ में पुलिस को सहयोग नहीं दे रहा। जब भी पुलिस शीजान से तुनिषा से अंतिम बार हुई चैट के बारे में पूछती है तो वो रोने लगता है तथा सवाल का जवाब देने से बचता है। आपको बता दें, शीजान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो तुनिषा को हॉस्पिटल ले जाते हुए नजर आए। इस वीडियो में शीजान के साथ टेलीविज़न सीरियल के दो और लोग दिखाई दिए थे। 

फिर अपने नए लुक से उर्फी ने किया लोगों को हैरान, बिना कपड़े निकल गई बाहर

सिर्फ ब्रा पहनकर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

'शीजान को नहीं करूंगी माफ', बेटी तुनिशा की मौत पर झलका मां का दर्द

Related News