इस बार की TRP लिस्ट ने दिया बड़ा झटका, 'इंडियन आइडल 12' हो गया आउट

टीवी सीरियल्स दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। ऐसे में कुछ शोज ऐसे हैं जो इतने अधिक देखे जाते हैं कि टीआरपी लिस्ट में टॉप पर आ जाते हैं। वहीँ कुछ शोज दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाते और फ्लॉप हो जाते हैं। वैसे दर्शकों ने किस सीरियल को सबसे अधिक पसंद किया है और किसे नापसंद इसके बारे में बार्क टीआरपी रेटिंग से पता चलता है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट।

अनुपमा- इस शो को दर्शकों ने एक बार फिर बहुत पसंद किया है। यह शो बीते हफ्ते 2 नंबर पर था लेकिन इस बार इसे लिस्ट में पहले पायदान पर जगह मिली है। इस शो में रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अहम किरदार निभा रहे हैं। 

'गुम है किसी के प्यार में'- पहले 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल पहले नंबर पर था, लेकिन इस हफ्ते इसकी रेटिंग 1 नंबर घट गई है। अब यह शो दूसरे नंबर पर है। शो में नील और ऐश्वर्या नजर आते हैं और यह शो हिट साबित हुआ है। 

इमली- स्टार प्लस का ही एक और सीरियल 'इमली' इस हफ्ते तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है। जी दरअसल इस शो को दर्शक लंबे समय से पसंद कर रहे हैं। इस शो में दिन पर दिन ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- पॉपुलर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। ये शो चौथे नंबर पर है। इस शो में दिन पर दिन कहानी बेहतरीन होते चली जा रही है।

सुपर डांसर चैप्टर 4- इस बार 'इंडियन आइडल 12' की जगह सुपर डांसर चैप्टर 4 ने ले ली है। यह शो लिस्ट में पांचवे नंबर पर है। इस शो को शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज करते हैं। 

अनीता हसनंदानी ने अभिनय को कहा अलविदा, जानिए क्यों उठाया इतना बड़ा कदम?

आने वाले 7 से 8 दिनों में जारी होगा वैक्सीन के तीसरे चरण का डेटा

खारिज हुई पर्ल वी पुरी की बेल याचिका, जेल में रहने को मजबूर

Related News