अनीता हसनंदानी ने अभिनय को कहा अलविदा, जानिए क्यों उठाया इतना बड़ा कदम?
अनीता हसनंदानी ने अभिनय को कहा अलविदा, जानिए क्यों उठाया इतना बड़ा कदम?
Share:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने एक बड़ा फैसला लेकर सभी को हैरान कर दिया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक चौकाने वाला खुलासा किया है और उनके इस खुलासे ने सभी फैंस को हैरान-परेशान कर दिया है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि अनीता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी व्यस्त हैं। जी दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले ही बेटे आरव रेड्डी को जन्म दिया है।

अब आजकल सोशल मीडिया पर अनीता अपने बेटे के साथ क्यूट फोटोज और वीडियोज शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। इन सभी के बीच अनीता ने अपने करियर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में बताया है कि उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया है। जी दरअसल अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने शोबिज क्विट करने के पीछे की वजह भी बताई है। आप सभी को बता दें कि अब तक अनीता हसनंदानी छोटे पर्दे के कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। आपने उन्हें कुछ समय पहले एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल ‘नागिन’ में शानदार एक्टिंग करते देखा होगा।

अब इसी बीच एक वेबसाइट से बातचीत में अनीता ने कहा, ''मैंने तय किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा तो मैं इंडस्ट्री और अपने काम को छोड़ दूंगी। मैं अब केवल अपने बेटे की मां के रोल पर फोकस करना चाहती हूं।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''महमारी की वजह से नहीं बल्कि मैं तो वैसे ही इंडस्ट्री छोड़ने वाली थी। मैं घर पर अपने बच्चे के साथ रहना चाहती हूं। इमानदारी से कहूं तो काम अभी मेरे दिमाग में है ही नहीं। मैं वाकई नहीं जानती कि मैं कब वापस लौटूंगी।'' इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि अभी वो थोड़ा-बहुत काम इसलिए कर रही हैं क्योंकि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। आप सभी को बता दें कि अनीता और रोहित रेड्डी इसी साल फरवरी महीने में पेरेंट्स बने हैं और दोनों के घर में बेटे ने जन्म लिया है।

प्रत्युषा बनर्जी के साथ रिश्ते में थे विकास गुप्ता, किया चौकाने वाला खुलासा

ऑफएयर होने वाला है ये मशहूर सीरियल, शो की एक्ट्रेस ने शेयर किया भावुक पोस्ट

KKK 11 के सेट से वायरल हुई श्वेता और राहुल की हॉट फोटोज, सोशल मीडिया पर हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -