पुलिस लाइन में फंदे से लटकी मिली ट्रेनी CO की पत्नी की लाश, मचा हड़कंप

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में ट्रेनी क्षेत्राधिकारी शिवम मिश्रा की पत्नी की लाश पुलिस लाइन के कमरे में फंदे पर झूलती हुई मिली है, जिसको लेकर पुलिस महकमे में बवाल मच गया। तहरीर पाकर पुलिस ने अवसर पर पहुंचकर शव को उतारा तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कहा जा रहा है कि पति-पत्नी में कलह बहुत वक़्त से चला आ रहा था। पुलिस द्वारा दी गई खबर के मुताबिक, शिवम मिश्रा जिले में ट्रेनी सीओ के तौर पर तैनात हैं। उनकी शादी लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ निवासी राकेश पांडे की बेटी मोनिका पांडे (30) के साथ हुई थी। आज मोनिका का सरकारी आवास पर संदिग्ध हालातों में मृत्यु हो गई।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतका द्वारा पंखे से लटक कर खुदखुशी की गई है। प्राप्त खबर के मुताबिक, मृतिका मोनिका पांडे बीएमएस की विद्यार्थी थी तथा लखनऊ के प्रबुद्ध मेडिकल कॉलेज से बीएमएस कर रही थी। सूत्रों से खबर है कि दोनों पति-पत्नी में अक्सर विवाद के हालात पैदा होते थे।

पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ विपिन मिश्रा ने कहा कि मोनिका के परिवार में एक भाई और मां है, पिता की मौत हो चुकी है, मृतका के घरवालों को सूचित किया गया है, पुलिस ने शव का मजिस्ट्रेट के द्वारा पंचायत नामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, घरवालों से मिली सुचना तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सुसंगत विधिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

जेल से कैसे लीक हुई मुख्तार से जुड़ी जानकारी? DIG ने किया ये खुलासा

घर पर बच्चों संग सोया था हॉलीवुड का ये कपल, अपराधियों ने दे दिया वारदात को अंजाम

इस 26 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस की हुई बेरहमी से हत्या, बॉडी के साथ हुई इतनी दरिंदगी जानकर कांप उठेगी रूह

Related News