खाई में जा गिरा ट्रेक्टर और मिक्सर मशीन, दबने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जिले के अंतर्गत आने वाले एक गांव में रविवार को एक कंक्रीट की मिक्सर मशीन पलट गई. इससे मशीन के नीचे चार लोगों की दबकर जान चली गई. पुलिस ने रविवार को इस हादसे की जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि खेतसराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जामदहा गांव में कंक्रीट-मिक्सर मशीन एक ट्रैक्टर द्वारा खींची जा रही थी, उसी बीच मशीन का संतुलन बिगड़ जाने की वजह से वह पलट गई. 

पुलिस ने बताया कि मशीन पर तीन मजदूर बैठे हुए थे. मशीन पलटने की वजह से मजदूर उसके नीचे दब गए. पु​लिस ने कहा कि चार मृतकों में से तीन कंक्रीट मिक्सर के ऊपर बैठे मजदूर थे और चौथा मृतक एक साइकिल सवार था, जो वहां से गुजर रहा था और मशीन के पलटने के दौरान उसके नीचे दब गया.

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, घटना उस समय हुई, जब ट्रैक्टर ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर और मशीन दोनों पलटकर खाई में गिर गए, इससे तीन मजदूरों और एक साइकिल सवार की जान चली गई. पुलिस ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त शंकर, चिंता और हरिश्चंद्र (सभी मजदूर) और प्रदीप प्रजापति के रूप में हुई है.

'लाश बाहर निकालो, मैं उसे जिन्दा कर दूंगा..', मुर्दाघर पहुंचकर तांत्रिक ने जमकर की नौटंकी

Women Day: महिलाओं को मिला खास तोहफा, सुनकर हो जाएंगी खुश

'महिला दिवस' पर पत्नी के नाम से खुलवाएं ये ख़ास अकाउंट, प्रतिमाह मिलेंगे 44,793 रुपये, जानिए कैसे?

 

Related News