जल्द आने वाला है Vitara Brezza का नया अवतार, मिलेंगे इतने बेहतरीन और अनोखे फीचर्स

शानदार वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा आने वाले महीनों में बलेनो पर आधारित हैचबैक कार लांच करेगी. आपको इस बात से अवगत करा दें कि इस मॉडल के मकैनिकल्स पहले जैसे ही रहेंगे पर डिजाइन में बदलाव किया जाएगा. जबकि दूसरी ओर नए मॉडल में रिडिजाइन्ड प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स के साथ इंटिग्रेटेड DRL कंपनी द्वारा शामिल किया जाएगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नई गाड़ी में नए बंपर और इंटिग्रेटेड फॉग लैम्प्स मौजूद होंगे. बताया जा रहा है कि टोयोटा काफी जल्द बाजार में विटारा ब्रेजा का नया मॉडल पेश कर सकती है. खबर हैं कि इसके इंटीरियर मारुति सुजुकी के वर्जन के जैसे होंगे. लेकिन फ़िलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है. 

इस नई गाड़ी के फीचर की बात की जाए तो डिजाइन के अलावा इस कॉम्पैक्ट SUV में इंफोटेंटमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, स्टियरिंग माउंटडे कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, की लेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट, इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल से लैस एक्सटीरियर मिरर, रिवर्स कैमरा, पार्किंग सेंसर और ऑटोमेटिक हेडलैम्प्स ग्राहकों को काफी आकर्षित करने वाले हैं. 

सुरक्षा के लिए हैं यह....

आधुनिक फीचर्स के इस दौर में सुरक्षा का भी काफी ध्यान रखा जा रहा हैं. बताया जा रहा है कि इसमें कंपनी इसके लिए ड्यूल एयर बैग्स, ABS के साथ EBD, स्पीड अलर्ट और सीट बेल्ट अलर्ट देगी. बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी पेश होने के बाद ही सामने आ सकेगी. 

यामाहा लाएगी धाकड़ MT-15, लीक हुए फीचर्स...

Hero cycles ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक साइकिल, बैटरी ख़त्म होने पर ऐसे करेगी काम

सुजुकी लॉन्च की 2019 V-Strom 650XT, यह है इसके शानदार फीचर्स

अभी पूरा नहीं होगा Self-Driving car का सपना, स्टडी में हुआ बड़ा खुलासा

Related News