टोविनो थॉमस की फिल्म कार्ड का सीक्वल है फोरेंसिक

मलायलम सिनेमा के जाने माने अभिनेता टोविनो की खोजी थ्रिलर 'फोरेंसिक' ने 28 फरवरी को स्क्रीन पर हिट किया और अपने दूसरे सप्ताह के नाटकीय रन में सफलतापूर्वक प्रवेश किया गया है। इसके साथ ही  255 केंद्रों पर प्रदर्शित फिल्म व्यावसायिक और गंभीर रूप से एक बड़ी सफलता बन गई है। वहीं दर्शकों के लिए बहुत खुशी की बात है, ऐसे दौर की खबरें हैं कि फिल्म का सीक्वल बनने की संभावना है।

इसके साथ ही एक लोकप्रिय समाचार पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में, फिल्म के निर्देशक ने एक संभावित अगली कड़ी के बारे में संकेत दिया था। इसके अलावा, Tovino ने पहले भी अपनी रुचि को अगली कड़ी का हिस्सा बनने के लिए व्यक्त किया था, यदि कोई है तो! यह ध्यान दिया जा सकता है कि फिल्म का चरमोत्कर्ष एक अगली कड़ी के लिए आशा देता है। वहीं आशा करते हैं कि एक आधिकारिक शब्द जल्द ही समाप्त हो सकता है । इसके साथ ही 'फोरेंसिक' में केरल पुलिस की फॉरेंसिक साइंस लैब में काम करने वाले एक मेडिको-लीगल एडवाइजर की भूमिका में तोविनो थॉमस हैं।

ममता मोहनदास एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं। इसके साथ ही अभिनेता रेबा मोनिका जॉन, सईजू कुरुप, गिजु जॉन, 'लिली' फेम धनेश आनंद, रेन्जी पणिक्कर, अनवर शेरेफ, अनिल मुरली और कई अन्य सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं। वहीं जुविस प्रोडक्शंस और राजू मल्लीनाथ की रागम मूवीज के बैनर तले नवीस जेवियोर और सिजू मैथ्यू द्वारा निर्मित, फिल्म की सिनेमैटोग्राफी अखिल जॉर्ज, संगीत बू जैक्स बेजॉय और शमीर मुहम्मद द्वारा संपादित है।

हलाल लव स्टोरी का दूसरा लुक पोस्टर हुआ आउट

रक्षित की फिल्म पलासा 1978 का रिव्यू आउट

करुणास की फिल्म द्रौपदी का रिव्यू आउट

Related News