Total Dhamaal : ट्रेलर में ही मिलने वाला है आपको 'टोटल धमाल' लेकिन पिक्चर अभी बाकी है

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर आखिर कर सामने आ ही गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको हंसी नहीं रुकेगी ये बात पक्की है. हाल ही में रिलीज़ हुए इस ट्रेलर में सभी कलाकार को बराबर दिखाया गया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको धमाल का पहला पार्ट जरूर याद आएगा. तो चलिए बिना देर के लिए बता देते हैं ट्रेलर के बारे में जिसे आप यहां पर देख सकते हैं.

फिल्म का ट्रेलर दर्शा रहा है काफी सारे स्टंट जिन्हें देखने के लिए आपको थिएटर ही जाना होगा. सर्कस और ज़ू के एनिमल से भरा ये ट्रेलर आपको जबरदस्त हंसाएगा और आप अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. पहले की तरह ही फिल्म में अदि मानव की क्रेजी कॉमेडी देखने को मिलेगी. इतना ही नहीं काफी सरे आइटम गाने भी हैं जिनका मज़ा लिया जा सकता है.

फिल्म में रितेश देशमुख, जॉनी लीवर, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की कॉमेडी तो आप जानते ही हैं, इसी के साथ आपको अजय देवगन का स्टंट शेर के साथ लड़ाई देखकर आप भी कण्ट्रोल नहीं कर पाएंगे. इसी के साथ आप देख सकते हैं फिल्म एक ट्रेलर जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. फिल्म 22 फरवरी 2018 को लगने वाली है. 

Total Dhamaal : एक और पोस्टर आया सामने, आज आएगा ट्रेलर

Total Dhamaal : सिंघम ने किया शेर के साथ रैंप वॉक, देखकर उड़ जायेंगे होश

Total Dhamaal : जंगल में धमाल करने आ रहे हैं ये सभी कलाकार, देखिये नया पोस्टर

Related News