Total Dhamaal : एक और पोस्टर आया सामने, आज आएगा ट्रेलर
Total Dhamaal : एक और पोस्टर आया सामने, आज आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' की वजह से लगातार सुर्खियों में बन हुए हैं. हर रोज़ इस फिल्म के पोस्टर सामने आ रहे हैं और इसी को देखने के लिए फैंस  भी बेताब हो रहे हैं. फैंस चाहते हैं फिल्म जल्दी से जल्दी रिलीज़ हो जाये और एक बार फिर से कॉमेडी देखना चाहते हैं. टोटल धमाल फिल्म 'धमाल' सीरिज की तीसरी फिल्म है. आइये आपको दिखा देते हैं इस फिल्म का नया पोस्टर जिसमें एक बार फिर से सभी कलाकार दिखाई दे रहे हैं. 

इसी के साथ आपको बता दें, आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, लेकिन उससे पहले फिल्म का एक और नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म के पोस्टर को देख कर साफ पता चल रहा है कि फिल्म में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज मिलने वाला है. नए पोस्टर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जैसे अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी नजर आ रहा हैं. पोस्टर के अनुसर फिल्म एक बार फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं. 

फिल्म को 'द वाइल्डेस्ट एडवेंचर एवर' नाम की एक टैग लाइन भी दी गई है. इस टैग लाइन से साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी का ताना बाना जंगल के इर्द गिर्द बुना गया है. 'टोटल धमाल' एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें आपको लंबी चौड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलने वाली है. यानि फिल्म पूरी जंगल में ही नज़र आने वाली है. इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, जावेद जाफरी, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, महेश मांजरेकर, बमन ईरानी, ईशा गुप्ता, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और सुदेश लहरी जैसे कलाकार आपको गुदगुदाते नजर आएंगे. फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है.

Total Dhamaal : सिंघम ने किया शेर के साथ रैंप वॉक, देखकर उड़ जायेंगे होश

Total Dhamaal : जंगल में धमाल करने आ रहे हैं ये सभी कलाकार, देखिये नया पोस्टर

'टोटल धमाल' के निर्माता ने अजय देवगन के बारे में किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -