उज्जैन में बढ़ा कोरोना का कहर, अब तक 43 लोगों ने गवाई जान

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं अब, उज्जैन में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 219 पहुंच गई है. अब तक यहां इससे 43 लोगों ने जान गवा दी है और 69 लोग इलाज के बाद स्वस्थ होकर वापस लौट चुके हैं. शुक्रवार को यहां 18 नए केस सामने आए हैं. नए मामलों में आठ बड़नगर के हैं. ये एक ही परिवार के सदस्य हैं और संक्रमित वेद परिवार के पड़ोसी हैं. शेष नए केस उज्जैन के हैं. नए मामलों में से अधिकांश कंटेनमेंट इलाकों से हैं. उज्जैन शहर के सखीपुरा इलाके में भी एक महिला में संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिले में मिले नए मामलों में से अधिकांश पहले से ही क्वारंटाइन हैं.

दरअसल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, कई मामलों में लक्षण नहीं मिल रहे, इसलिए और सावधानी बरतना जरूरी है. हालांकि अब जिले का रिकवरी रेट भी सुधर रहा है. शुक्रवार सुबह तक 55 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके थे. बड़नगर में अब तक कुल 32 संक्रमित जिले के बड़नगर में भी संक्रमण तेजी से फैला है.

बता दें की यहां वेद परिवार के पड़ोसी एक ही परिवार के आठ सदस्यों में कोरोना की पुष्टि हुई है. इन्हें मिलाकर अब तक यहां 32 लोग कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं. चार लोगों की मौत भी हो चुकी है. ये सभी वेद परिवार के थे. नवागत एसपी ने लिया चार्ज उज्जैन के नए पुलिस कप्तान मनोज कुमार सिंह ने शुक्रवार को ज्वॉइनिंग की. वे उज्जैन से पहले आगर-मालवा जिले के एसपी थे. आमद के ठीक बाद उन्होंने महाकाल शिखर दर्शन किए. इसके बाद एसएसपी सचिन अतुलकर से चार्ज लिया. बता दें कि हाल ही में उज्जैन में कलेक्टर को भी बदला गया है.

45 दिन से लॉक डाउन में फंसी है बरात, दुल्हन को लेकर घर नहीं लौट पा रहा दूल्हा

उज्जैन में सामने आए कोरोना के 19 नए मामले, मरीजों की संख्या हुई 220

छिंदवाड़ा में दो नर्सों पर हमला, मरीज ने बाल पकड़कर खींचे, मारा मुक्का

Related News