छिंदवाड़ा में दो नर्सों पर हमला, मरीज ने बाल पकड़कर खींचे, मारा मुक्का
छिंदवाड़ा में दो नर्सों पर हमला, मरीज ने बाल पकड़कर खींचे, मारा मुक्का
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट एक मरीज ने शुक्रवार को दो नर्सों पर हमला कर दिया. मरीज शोर कर रहा था जिस पर नर्स उसे समझाने के लिए उसके पास पहुंची थी. इस दौरान उसने नर्स पर हमला कर दिया और नर्स के बाल पकड़कर खींचने लगा. वहीं जब एक अन्य नर्स अपनी सहकर्मी को बचाने के लिए गई,  तो मरीज ने उसकी भी आंख पर मुक्का मार दिया.

दोनों नर्सों की चीख-पुकार सुनकर जिला अस्पताल के गार्ड और वार्डबॉय भी मौके पर पहुंचे और मरीज को नियंत्रण में किया. जिला अस्पताल प्रबंधंन ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है . जिस पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. फिलहाल मरीज को अभी डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है. 

दो नर्सों पर हुए इस हमले के विरोध में जिला अस्पताल की कई नर्सें इकठ्ठा हो गई. अधिकारियों के बहुत  समझाने के बाद मामला ठंडा हुआ. पुलिस के अनुसार नितिन शर्मा नामक व्यक्ति जिला अस्पताल में कुछ दिन पहले एडमिट हुआ था. उसके पिता ने बताया कि मरीज को कई दिनों से सोने में समयसा हो रही थी, इस वजह से वो ऊल-जुलूल हकरते भी करता रहता था. शुक्रवार को भी वो अस्पताल में शोर मचा रहा था. जब नर्स उसे समझाने गई तो वो नर्सों से हाथापाई करने लगा. 

Indigo : कंपनी ने कर्मचारियों को वेतन के मामले में दिया तगड़ा झटका

रतन टाटा ने इस छोटे से स्टार्टअप में किया निवेश

व्हाइट हाउस में गूंजे वेद मंत्र, कोरोना से मुक्ति के लिए राष्ट्रपति ट्रम्प ने कराया 'शांति पाठ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -