ठंडी-ठंडी सुबह में बॉलीवुड की 10 बड़ी गरमा गरम खबरे

फिल्म रिव्यू - दमदार अभिनय, दमदार निर्देशन लेकिन कमजोर कहानी है 'रंगून'

आज बॉक्स ऑफिस पर विशाल भारद्वाज की फिल्म रंगून दर्शको के मनोरंजन के लिए उतरी है. जैसा कि विशाल अपनी फिल्मो में डार्क शेड को दिखाने के लिए जाने जाते है. उसी तरह इस फिल्म में भी विशाल की निर्देशन में..

फिल्म 'गाजी' की कमाई हुई ठप, छह दिन में सिर्फ 11 करोड़ हुई कमाई

फिल्म 'द गाजी अटैक' इस फिल्म को जितना क्षेत्रिय भाषा में लोगों से अच्छा रिस्पांस मिला था उसकी अपेक्षा हिंदी भाषा  में इसको उतना अच्छा रिस्पान्स नहीं मिला है जितनी उम्मीद की गई थी। हिंदी वर्जन में इसकी कमाई काफी कम है...

देवदास की याद आइ तो, माधुरी ने शेयर की इंस्टग्राम पर तस्वीर

बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित कई बेहतरीन फिल्मों पर काम कर चुकी है। और उन्हीं बेहतरीन फिल्मों में से एक है देवदास। फिल्म में एक्टिंग और डांस से दर्शकों को दिल जीत लिया था..

स्वरा भास्कार की फिल्म अनारकली का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' का ट्रेलर भी आ गया है। यह फिल्म अपनी पहली झलक से ही चर्चा में रही हैं। अविनाश दास की फिल्म में स्वरा के 'अनारकली' बनने का सफर भी मजेदार नजर आने वाला है..

इरफान ने अपनी बांग्लादेशी फिल्म 'दूब: नो बेड ऑफ रोजेज' की दिखाई पहली झलक

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार इरफ़ान खान के लिए बांग्लादेश से एक दुखद समाचार हमे पूर्व में सुनने को मिला था. व उनकी बांग्लादेशी फिल्म ‘दूब: नो बेड ऑफ रोजेज’ जिसे कि बांग्लादेश ने अपने देश..

13 वें दिन भी अक्षय की ‘जॉली एलएलबी-2’ का रहा जलवा

आपको बता दे की बॉलीवुड निर्देशक सुभाष कपूर के द्वारा निर्देशित फ़िल्म जॉली LLB-2 कोई लंबे और उबाऊ कथानक पर फिल्मांकित नहीं है. फ़िल्म की कहानी बेहद छोटी और रोज़ लोगो के जीवन में आने..

बिल्लो रानी पति के होंठो को नोचते-खरोंचते नजर आई..

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने गोवा में अपने पति व टीवी कलाकार करण सिंह ग्रोवर का शानदार रूप से जन्मदिन सेलिब्रेट किया. व ऐसे में वह अपनी पति को खुल्लमखुल्ला किस करते हुए भी नजर आए... 

सोफिया पर स्वास्तिक और अल्लाह के टैटू मामले में FIR दर्ज

एक सेक्सी मॉडल के बाद अब अपनी हरकतों के जरिये हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहने वाली सोफिया हयात के बारे में तो आप जानते ही है जो की आए दिन अपनी हरकतों के चलते हमेशा से ही चर्चाओ में..

एक साथ होने के बाद भी सलमान और यूलिया एक फ्रेम में नजर नहीं आए...

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान व उनकी प्रेमिका यानि की हम बात कर रहे है लूलिया वंतूर के बारे में जो की एक बार फिर से साथ साथ में रहने के दौरान भी दूर दूर नजर आए है. जी हाँ, यह मौका था बॉलीवुड अभिनेता व फिल्म निर्देशक..

दिशा के निप्पल्स को बेरहमी से घूरता रहा यह शख्स...Watch Pics

अभिनेत्री दिशा पाटनी के बारे में तो यह तो सभी को पता ही है की वह अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड है. दिशा पाटनी जो की अभी हाल ही में हमे सोनू सूद व हॉलीवुड अभिनेता जैकी चेन की फिल्म..

 

Related News