एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 2 आतंकी

बारामूला : इन दिनों कश्मीर में आतंकी हमलों में बहुत इजाफा हुआ है. आतंकी खासकर सुरक्षा बलों को अपना निशाना बना रहे हैं.

रामदेव संग शाह की योग साधना : अहमदाबाद में सवा लाख लोगों ने योग कर बनाया कीर्तिमान

नई दिल्‍ली : आज 21 जून है .अंतरराष्‍ट्रीय योग दिवस. इस खास मौके पर पूरे विश्व के लोग योग कर रहे हैं. भारत में अनेक स्थानों पर आज योग के कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं,

आखरी मौका: 20 जुलाई तक जमा कर सकते है 500-1000 के पुराने नोट​

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि अगर आपके पास 500-1000 के पुराने नोट है तो आप उन्हें अभी भी बदल सकते है.

नितीश की पार्टी ने किया कोविंद के समर्थन का एलान, विपक्ष की मीटिंग में शामिल नहीं होगी

नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव उम्मीदवार के रूप में भारतीय जनता पार्टी तथा समर्थित NDA द्वारा रामनाथ कोविंद का नाम घोषित किये जाने के बाद जहा शिवसेना और अन्य पार्टियों ने भी कोविंद के नाम का समर्थन किया है,

योग दिवस : सरकार के विरोध में कांग्रेस ने किया शवासन

भोपाल : देशभर में आज अंतराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. मध्यप्रदेश में कई स्थानों पर सामूहिक योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

योग दिवस : दिल्ली में केजरीवाल, वेंकैया नायडू और रामनाथ कोविंद ने किया योग

नई दिल्ली : देशभर में आज अंतराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. जहाँ एक ओर लखनऊ में पीएम नरेंद्र मोदी ने करीब 50 हज़ार लोगो के साथ योग किया,

GST को लेकर सरकार के पाप का हिस्सा ना बने अमिताभ बच्चन- संजय निरुपम

मुंबई: हाल में जीएसटी को लागु करने को लेकर जहा सरकार द्वारा तैयारियां की जा रही है, वही इसके विज्ञापन के लिए अमिताभ बच्चन को भी जीएसटी का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है.

सऊदी के सुल्तान सलमान ने अपने बेटे को उत्तराधिकारी बनाया

सऊदी अरब : सऊदी के सुल्तान सलमान ने अपने बेटे मुहम्मद बिन सलमान को उत्तराधिकारी घोषित कर दिया.अपने पिता के बाद अब प्रिंस सलमान सऊदी की गद्दी पर आसीन होंगे .

पेंटागन की नजर में भारत, अफगानिस्तान का सबसे भरोसेमंद सहयोगी

वाशिंगटन : अमेरिकी रक्षा विभाग के मुख्यालय पेंटागन ने भारत को अफगानिस्तान का सबसे भरोसेमंद क्षेत्रीय सहयोगी बताया है. इस बात का खुलासा अमेरिकी कांग्रेस के सामने पेश की गई ताजा अफगान रिपोर्ट में हुआ है.

जाधव मामले में बदला पाक का रुख, बासित ने कहा सजा पर पुनर्विचार सम्भव

नई दिल्ली : देर से ही सही लेकिन पाक की तरफ से अब दुरुस्त खबर यह आई है कि जाधव मामले में उसके रुख में थोड़ा सा लचीलापन दिखाई दें रहा है.

Related News