एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

मीरा कुमार को विपक्ष ने बनाया राष्ट्रपति उम्मीदवार

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि मीरा कुमार को विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया जा चूका है. जिसमे मीरा कुमार युपीए से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार होगी.

पाकिस्तान की BAT टीम ने किया हमला, भारत के दो जवान शहीद

कश्मीर: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (सीमा कार्य दल) ने पूंछ सेक्टर में पेट्रोलिंग कर रहे भारतीय सैनिकों पर हमला कर दिया जिसमे भारत के दो जवान शहीद हो गए है.

तीन आतंकियों के मारे जाने के बाद 'केरन सेक्टर' में एक और आतंकी को मार गिराया​

जम्मू: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ लगातार चलाये जा रहे मिशन के तहत जहा उन्हें मौत के घाट उतारा जा रहा है.

मीरा कुमार ने राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने पर दिया यह बयान

नई दिल्ली: हाल में आज हुई विपक्ष की बैठक में मीरा कुमार को विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद मीरा कुमार ने अपना बयान देते हुए सोनिया गांधी तथा विपक्षी दलों को धन्यवाद दिया है.

लालू ने कहा- समर्थन पर नितीश ने नहीं किया पुनर्विचार तो होगी ऐतिहासिक भूल

नई दिल्ली: मीरा कुमार को विपक्ष द्वारा राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाये जाने के बाद राष्ट्रिय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने बयान में कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार तथा उनकी पार्टी से मीरा कुमार का समर्थन करने को लेकर बात करूंगा.

महाराष्ट्र : एयरफोर्स की जमीन के अधिग्रहण का विरोध , भड़के किसानों ने वाहनों में आग लगाई

महाराष्ट्र के कल्याण में एयरफोर्स की जमीन के अधिग्रहण का विरोध कर रहे किसान गुरुवार को हिंसक हो गए .किसानों द्वारा कल्याण में नेवली गांव के पास रास्ता रोक कर सार्वजनिक परिवहन की गाड़ियों और पुलिस वाहनों को क्षतिग्रस्त कर उन्हें आग के हवाले करने का मामला सामने आया है .

किसान आंदोलन के बाद एक्शन में शिवराज, ताबड़तोड़ 10 कलेक्टर बदले, 11 नए चेहरे मैदान में

भोपाल : एमपी में पिछले दिनों हुए किसान आंदोलन में मचे उत्पात के बाद ही कयास लगाए जा रहे थे कि सीएम शिवराज सिंह चौहान बड़े स्तर पर प्रशासनिक सर्जरी करेंगे ठीक वैसा हुआ.

MP के सबसे बड़े हॉस्पिटल में बड़ी लापरवाही से 5 बच्चो सहित 9 मरीजों की मौत

मध्यप्रदेश / इंदौर : प्रदेश के सबसे बड़े एमवाय हॉस्पिटल में बड़ी लापरवाही के चलते 9 लोगो की मौत होने का मामला सामने आया है.

मोसुल की मशहूर नूरी मस्जिद को IS ने विस्फोट कर उड़ाया

बग़दाद : आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (IS ) ने मोसुल की प्रसिद्ध झुकी हुई मीनार और उससे जुड़ी मस्जिद को बुधवार को विस्फोटसे उड़ाने का मामला सामने आया है.

ट्रंप के करीबी केनेथ जेस्टर होंगे भारत में अमेरिका के नए राजदूत

वाशिंगटन : रिचर्ड वर्मा की जगह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के करीबी केनेथ जेस्टर को भारत में अमेरिका का नया राजदूत नियुक्त किया गया है.

Related News