एक नज़र 10 बड़ी ख़बरों पर

हॉस्पिटल में एसिड अटैक पीड़िता से मिलकर योगी बोले - दोषियों को कतई बख्शा नही जाएगा

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समय पूरी तरह से एक्शन मूड में है और वह राज्य के हर विभाग में खुद जाकर दौरा कर रहे है.

CM बनने के बाद पहली बार गोरखपुर जाऐंगे योगी, होगा भव्य स्वागत

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ शनिवार को अपने क्षेत्र गोरखपुर पहुंचेंगे। दरअसल वे गोरखपुर में दो दिनों तक रहेंगे।

उपचार के बाद सोनिया गांधी लौटीं भारत

नई दिल्ली। अपने उपचार के लिए विदेश गईं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अब भारत वापस आ गई हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उनके साथ ही थे।

ममता को झटका, 400 कार्यकर्ता बीजेपी में हुए शामिल

त्रिपुरा. त्रिपुरा राज्य में तृणमूल कांग्रेस के सामने एक नई मुश्किल खड़ी हो गई है, यहाँ कांग्रेस की प्रदेश कार्य समिति के 65 में से 16 सदस्यो सहित पार्टी के 400 कार्यकर्ता भी गुरुवार को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके है.

शिवसेना सांसद अब नही कर पाएंगे हवाई यात्रा, FIA ने लगाया बैन

नई दिल्ली : एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ अब कभी विमान में बैठकर यात्रा नही कर सकेंगे.

राष्ट्रपति ने कहा बिहार है बुद्ध की धरती

पटना। महामहिम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। यहां पर आद्री के रजत जयंती समारोह का आयोजन किया गया था। यह आयोजन होटल मौर्या सभागार में हुआ।

जिंदा है तेजबहादुर, पत्नी ने कहा अफवाह

नईदिल्ली। सीमा सुरक्षा बल के जवान तेजबहादुर यादव की पत्नी ने तेजबहादुर को लेकर वायरल हुए एक फोटो को लेकर कहा है कि उनके पति तो बिल्कुल ठीक हैं।

लीबिया में नाव डूबने से 250 लोगो की मौत, 5 शव बरामद

रोम : लीबिया के समीप Mediterranean (भूमध्य सागर) में नाव डूबने से करीब 250 अफ्रीकी लोगो के मौत की खबर है. बचाव दल ने अभी तक 5 शव बरामद किये है सूत्रों के मुताबिक यह घटना गुरुवार को हुई.

ब्रिटेन की महारानी भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को फांसी देने के मामले में मांगे माफ़ी

लाहौर. पाकिस्तान में सिविल सोसाइटी के मेम्बर्स और एकेडमिक्स ने भगत सिंह, राजगुरु-सुखदेव को फांसी पर ब्रिटेन की महारानी से सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगने को कहा है.

अमेरिका जाने के लिए देनी होगी 15 वर्ष की एम्प्लॉयमेंट डिटेल

वाशिंगटन. ट्रम्प के प्रेसिडेंट बनने के बाद वीज़ा संबंधी समस्याएं आने लगी, ट्रम्प प्रशासन ने पुरे विश्व में अपने डिप्लोमेटिक मिशन्स को एक सूचना भेजी जिसमे वीज़ा को बढ़ाने सम्बन्ध में कहा गया है.

Related News