टॉलीवुड की स्टार समीरा रेड्डी ने बच्चों को दिया खास गिफ्ट, यूनिकॉर्न के साथ दिया ख़ूबसूरत पॉज

टॉलीवुड की हॉट स्टार समीरा रेड्डी ने बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्मी जगत में अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाईं. फिलहाल समीरा रेड्डी फिल्मी पर्दे से दूर हैं और अपने परिवार के साथ अपना किमती समय बिताती हैं. जंहा समीरा रेड्डी ने साल 2014 में Vardenchi Motorcycles के को-ओनर और बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी कर ली. शादी के बाद से उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बात का पता चला है कि शादी मराठी रीति रिवाज से हुई थी. साल 2015 में समीरा ने बेटे हंस वर्दे को जन्म दिया था और इसी साल जुलाई में उनकी एक बेटी नायरा हुई. अपने परिवार के साथ समीरा रेड्डी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आती हैं. समीरा रेड्डी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में गजल गायक पंकज उधास के म्यूजिक और आहिस्ता से की थी, जिसमें उनकी मासूम अदायगी को काफी पसंद किया गया.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसके बाद साल 2002 में उन्होंने फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया. समीरा रेड्डी डरना मना है, मुसाफिर, नो एंट्री, प्लान, टैक्सी नंबर 9 2 11 और दे दना दन जैसी फिल्मों में अभिनय और हुस्न का जलवा दिखा चुकी हैं. फिल्मों समीरा रेड्डी के अभिनय को काफी पसंद भी किया गया. समीरा रेड्डी ने एक बार अपने किरयर के बारे में बात करते हुए बताया था कि एक्टर ऋतिक रोशन ने करियर बनाने में उनकी काफी मदद की थी.समीरा रेड्डी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वो काफी हकलाती थीं. उन्हें स्पीच प्रोब्लम थी, जब भी वो किसी पार्टी या भीड़ वाली जगह जातीं तो लोगों से बाद करने में हिचकिचाती थीं. इसलिए वो ज्यादातर चुप ही रहा करती थीं, लेकिन ऋतिक रोशन ने उनकी इस परेशानी से निकलने में उनकी काफी मदद की. समीरा ने आगे बताया कि मेरे हकलाने के कारण मैं लोगों से बात करने में संकोच करती थी, जब मैं ऑडिशन के लिए जा रही थी तब भी मैं ये सोच रही थी कि लोग मुझे जज करेंगे. ऋतिक बेहद प्यारे और देखभाल करने वाले व्यक्ति हैं.

इस टॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट फोटोज़, थम गईं फैंस की सांसे

KGF chapter 2 का पहला पोस्टर इस दिन होगा रिलीज़, संजय दत्त से होने वाली है भिड़ंत

मिलिए हैंडस अप गाने के दमदार पुलिस नारायण से, फैंस को आ रहा है पसंद

Related News