इस टॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी फोटोज़, थम गईं फैंस की सांसे
इस टॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी फोटोज़, थम गईं फैंस की सांसे
Share:

टॉलीवुड और  साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस अनु इम्मानुएल अपनी खूबसूरत और सेक्सी फिगर के लिए सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर कर फैन्स का दिल बहलाती हैं. फैन् उनकी इस तरह की फोटो और वीडियो को खूब लाइक करते हैं. जंहा अनु ने अपनी फिल्मी करियर में तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में एक्टिंग की है. वहीं साउथ इंडियन फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस अनु इम्मानुएल अक्सर अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. फैन्स उनको एक नजर देखने के लिए तरसते हैं. जंहा अनु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो बेहिचक शेयर करती हैं. उनकी इन फोटो को फैन्स काफी लाइक करते हैं. हाल ही में उनकी तमिल कॉमेडी फिल्म नम्मा वीतू पिल्लई रिलीज हुई. जो बॉक्स ऑफिस पर काफी चर्चित रही.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साउथ फिल्मों की स्टार अनु इम्मानुएल के अगर इंस्टाग्राम पर नजर डाली जाए तो एक से बढ़कर एक हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो मौजूद हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें उनका सेक्सी लुक देखते ही बन रहा है. इस तस्वीर में वह अपनी अदाओं से बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. इस फोटो में वह क्रीम कलर की डीप नेक वाली ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं.अनु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते सोशल उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है. अकेले इंस्टाग्राम पर उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह जैसी ही सोशल मीडिया पर अपनी कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो लाइक और कमेंट्स की बौछार होने लगती है. अनु की इस सेक्सी फोटो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अनु के अगर फिल्म करियर की बात की जाए तो उन्होंने मलयालम फिल्म स्वपन संचारी के जरिए फिल्मों में एंट्री की. इसके बाद करीब वह पांच साल तक फिल्मों से दूर रहीं और साल 2016 में उनकी एक और फिल्म आई जिसका नाम था एक्शन हीरो बीजू. इसी साल उनकी एक और फिल्म मंजू रिलीज हुई.

KGF chapter 2 का पहला पोस्टर इस दिन होगा रिलीज़, संजय दत्त से होने वाली है भिड़ंत

मिलिए हैंडस अप गाने के दमदार पुलिस नारायण से, फैंस को आ रहा है पसंद

मलयालम की फिल्म ममंगम को एक उत्सव की तरह मना रहे है लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -