पहली बार साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

इन दिनों अपनी हॉटनेस से कहर बरपा रहीं टीना दत्ता ने हाल ही में अपनी एक तवसिर शेयर कर सभी को दीवाना बना दिया है. इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने वाइट ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है No response is a response and it’s a powerful one~remember that...इस तस्वीर में वह कमाल नजर आ रहीं हैं.

कभी टीवी में सिंपल-स्वीट सा किरदार निभाने वाली टीना का इतना हॉट अंदाज सभी के लिए सरप्राइज था उन्होंने कुछ समय पहले ही अपनी बिकिनी अवतार दिखाकर अपने फैंस को अपना कायल बना दिया था. उन्होंने रेड और ब्लू बिकिनी पहनकर आग लगाई थी और आज भी उनकी वह तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं. ऐसे में आपको बता दें कि इन्होने उतरन शो में इच्छा का किरदार निभाया था लेकिन उस समय यह जैसी दिखती थीं अब उससे कहीं ज्यादा बदल चुकीं हैं.

5 साल की उम्र से टीना टीवी शो में काम कर रही हैं और आपको बता दें कि उनका पहला शो सिस्टर निवेदिता था. इसी के साथ यह भी बता दें कि टीना ने कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम किया है जो बहुत शानदार रहा है. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं.

9 साल तक हुसैन और टीना ने किया था एक-दूसरे को डेट

Video: प्रीविका ने शेयर किए अपने ख़ास पल

बिग बॉस 12: कैप्टन बनने के लिए खतरनाक बनी सबा, दिया सृष्टि रोडे को धक्का

Related News