साड़ी में नागिन डांस करती नजर आईं शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. वैसे शिल्पा को उनके ठुमकों के लिए पसंद किया जाता है लेकिन हाल ही में सामने आए उनके एक वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में साड़ी पहनकर नागिन डांस किया है. इस समय शिल्पा शेट्टी का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस लाल साड़ी पहने नागिन डांस करती दिखाई दे रही हैं.

 

@theshilpashetty

Nagin Thumka ##nagindance ##bollywood ##fyp ##trending ##duetwithshilpa

♬ Vrushali Vachhiyat Remix - Vrushali Vachhiyat

आप देख सकते हैं इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी काफी बेहतरीन नजर आ रहीं हैं. वहीं खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अब तक 40 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और सभी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. वैसे शिल्पा शेट्टी का यह नागिन डांस वीडियो दो भागों में बंटा हुआ है जो आप देख सकते हैं.

 

इस वीडियो में अपने पहले भाग में शिल्पा शेट्टी लाल साड़ी पहने नागिन डांस शुरू करती हैं लेकिन उसके बाद अगले भाग में एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह से चेंज हो जाता है. इस वीडियो में एक्ट्रेस नागिन डांस करते हुए जबरदस्त अंदाज दिखाते हुए दिखाई दे रहीं हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "नागिन ठुमका." वैसे आप सभी को बता दें कि इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के कई टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी खूब फेमस हैं.

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान

Related News