TOH : चौथे दिन भी 'ठग्स..' नहीं लूट पाए कुछ खास

आमिर की सुपरहिट होने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जो एकदम फ्लॉप रही. फिल्म ने तीन दिनों तक तो ठीक कमाई की लेकिन अब आसमान से एकदम ज़मीन पर आ पहुंची. तीन दिनों में इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ के साथ शुरू हुई थी लेकिन आप गिरती हुई नज़र आ रही है. 

आमिर खान की फिल्मों का क्रेज किस तरह का होता है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है लेकिन हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही है. रिलीज के तीन दिनों में ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया लेकिन अब इसकी रफ्तार धीमी पड़ गई है. 

इस फिल्म ने रिलीज के दिन यानि गुरुवार को 52 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग के साथ शुरू हुई जिसके बाद शुक्रवार को इस फिल्म ने 28 करोड़ की कमाई की, शनिवार को 22.50 करोड़, रविवार को 16.50 करोड़ कमाए जो यशराज फिल्म्स के लिए अच्छी खबर नहीं है. इस फिल्म ने अब तक कुल 119 करोड़ की कमाई कर ली है. अब आगे देखा जायेगा फिल्म और कितनी कमाई करती है या फिर इतने में ही ढेर हो जाएगी. यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ अब तक के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म है जिसमें वीएफएक्स पर करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाए गए लेकिन परिणाम कुछ और निकला जो किसी को पसंद नहीं आया. 

'ठग्स..' की हालत देख घबराये सलमान, बदली दबंग 3 की रिलीज़ डेट

Simmba Trailer : इस खास तारीख को होगा रणवीर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

तीसरे ही दिन आमिर खान की फिल्म ने मुंह की खाई, सिर्फ इतनी हुई कमाई

Related News