उत्तर प्रदेश: किडनैप के बाद 3 वर्षीय बच्ची का किया मर्डर

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से प्रतिदिन झकझोर देने वाले मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच एटा शहर के थाना जैथरा इलाके में मंगलवार को तीन साल की बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला. बता दे की मासूम सोमवार से गुमशुदा थी. उसके परिजन उसकी खोजबीन में लगे हुए हैं. परिजनों ने उसके किडनेपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है. 

थाना क्षेत्र के एक गांव रहवासी तीन साल की पुत्री सोमवार प्रातः अचानक खेलते-खेलते घर से गायब हो गई थी. मासूम बच्ची की बहुत तलाश की गई, किन्तु कोई सबूत नहीं मिल सका. तत्पश्चात दोपहर बाद पिता ने पुलिस को जानकारी दी. बच्ची के पिता ने किडनेपिंग का मुकदमा दर्ज कराया. इसके पश्चात् भी परिजन बच्ची की खोज में जुटे रहे. देर शाम बच्ची का शव गांव के बाहर खेत में पड़ा मिला. परिजनों की तरफ से मर्डर की आशंका व्यक्त की गई है. 

वही मर्डर का आरोप गांव की ही एक युवती पर लगाया गया है. पुलिस द्वारा अपराधी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही अब उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बच्ची की इस दर्दनाक मौत से पुरे परिवार में मातम छाया हुआ है. वही पुलिस द्वारा पूरी घटना का निरिक्षण किए जा रहा है. हालाँकि अभी कुछ स्पष्ट रूप से जानकारी नहीं मिल पाई है. पूरी जांच के बाद ही किसी तरह की कोई जानकारी प्राप्त हो पाएगी.  

उत्तराखंड पुलिस की बर्बरता, बाइक की चाबी निकालकर युवक के माथे में गोदी

इस राज्य के 8722 पुलिसवालों को हुआ कोरोना, 97 की हो चुकी है मौत

सीएम गहलोत ने ली कैबिनेट बैठक, विधानसभा सत्र बुलाने पर हुआ मंथन

 

Related News